नई दिल्लीः जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की छात्र नेता शेहला रशीद ने माफिया डॉन के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था. इससे पहले सोमवार को जेएनयू के ही पूर्व छात्र नेता उमर खालिद पर दिल्ली में जानलेवा हमला हुआ था. शेहला ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि मॉफिया डॉन उन्हें मुंह बंद करने की धमकी दे रहा है. शेहला की शिकायत के बाद पुलिस ने रवि पुजारी पर धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

शेहला ने अपनी शिकायत में बताया कि है कि रवि पुजारी ने उन्हें, उमर खालिद औऱ जिग्नेश मेवाणी को चुप रहने की धमकी दी. जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रवि पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि उमर खालिद पर दिल्ली में हुए हमले की शेहला ने कड़ी आलोचना की थी. जिसके बाद से उन्हें मुंह बंद करने की धमकियां मिल रही हैं. 

शेहला ने अपने ट्वीटर अकांउंट पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें लिखा है कि तुम अपमा मुंह बंद रखो नरना हम तुम्हारा मुंह हमेशा के लिए बंद कर देंगे. साथ ही उसमें लिखा था कि उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी ये बता दो.- माफिया डॉन रवि पुजारी. इस धमकी के बाद शेहला ने पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

कौन हैं शेहला रशीद?

शेहला राशिद जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही हैं शेहला मूलरूप से जम्मू-कश्मीर के रहने वाली हैं. इन्हें 2016 में जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में उपाध्यक्ष चुना गया था. बता दें कि शेहला भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस की कट्टर विरोधी के रूप में जानी जाती हैं. हमेशा से ही शेहला बीजेपी-आरएसएस के खिलाफ बोलती रही हैं. 

यह भी पढ़ें- CCTV में कैद हुआ JNU छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने वाला, सामने आया संदिग्ध हमलावर का फोटो

उमर खालिद बोले- गोली चली, बाल-बाल बचा, लगा कि गौरी लंकेश की तरह मुझे भी मार देंगे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App