नई दिल्ली. श्रीराम सेना के संस्थापक और प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने उल जलूल बयान देकर सियायत में हंगामा मचा दिया है. प्रमोद मुतालिक ने पत्रकार और एक्टिविस्ट गौरी लंकेश की तुलना कुत्ते से की. इस विवादित बयान के बाद उन्होंने कहा कि उनके समूह का पत्रकार और कार्यकर्ता का गौरी लंकेश की हत्या से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि पीएम मोदी इस पर प्रतिक्रिया दें लेकिन क्यों दें, अगर कर्नाटक में कुछ कुत्ते मर जाएं तो मोदी को क्यों प्रतिक्रिया देनी चाहिए.

श्रीराम सेना के संस्थापक और प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने कहा कि उनकी संस्था का गौरी लंकेश की हत्या से कोई लेना देना है. किसी ने भी कांग्रेस की असफलता पर उंगली नहीं उठाई, उनके शासनकाल में कर्नाटक में 2 और महाराष्ट्र में 2 हत्याएं हुईं. कांग्रेस की विफलता की बात करने की बताए लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधने में लगे हुए हैं.

प्रमोद मुथालिक ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी उनकी हत्या पर चुप क्यों हैं और हत्या पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. सोचना चाहिए कि कोई पीएम कर्नाटक में किसी कुत्ते की मौत होती है तो वह क्यों बोलेंगे. हालांकि बाद में प्रमोद मुथालिक अपनी बात से पलट गए. उन्होंने कहा कि उन्होंने गौरी लंकेश की तुलना कुत्ते से नहीं कि वह तो यह कहना चाहते थे कि पीएम मोदी हर किसी घटना का जिक्र नहीं कर सकते.

इस बीच गौरी लंकेश की हत्या की जांच कर रहे एसआईटी ने विजयपुरा जिला अध्यक्ष राकेश मथ (श्रीराम सेना) को पूछताछ के लिए समन भेजा है. बता दें हाल में ही एसआईटी ने गौरी लंकेश की हत्या के मामले में परशुराम वाघमारे को गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ में कई बाते सामने आई है.

गुजरात: हैवान डॉक्टर इलाज के बहाने महिला मरीजों को बेहोश कर करता था रेप, ऐसे खुली पोल

गौरी लंकेश मर्डर केस में आरोपी ने कबूला जुर्म, कहा- धर्म बचाने के लिए की हत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App