नई दिल्ली. भारत में सभी धर्मों का सम्मान किया जाता है. इसी वजह से भारतीय लोग धार्मिक भावनाओं का काफी ध्यान रखते हैं. पहले ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं कि बाहर देशों में हिंदू धर्म के भगवानों के चित्र का इस्तेमाल चप्पल पर किया जा रहा है. इस बात को लेकर काफी विवाद भी हो चुका है. अब ताजा मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क में स्थित एक पब से सामने आया है जिसके टॉयलेट में कई हिंदू भगवान की तस्वीरों लगाई गई हैं. भारतीय-अमेरिकी मूल की एक लड़की अंकिता मिश्रा ने इस बात आपत्ति पर जताते हुए पब को मेल किया जिसके बाद पब की ओर से अंकिता को जवाब भी दिया गया.

गौरतलब है कि कुछ समय अमेरिका के ओहियो में रहने वाली भारतीय मूल की लड़की अंकिता मिश्रा न्यूयॉर्क के बुशविक में स्थित एक पब ”हाउस ऑफ यस” में पहुंची थी. पब में मस्ती करने के दौरान अंकिता मिश्रा डीजे के पीछे लगे पब के प्राइवेट आलीशान टॉयलेट में गई. लेकिन जैसे ही वे अंदर पहुंची तो हैरान रह गईं. टॉयलेट में कई हिंदू भगवान जैसे गणेश भगवान, मां सरस्वती, मां काली और भगवान शिव चित्र वहां पर बने हुए थे. इतना ही नहीं टॉयलेट पेपर भी शिव भगवान के चित्र प्रिंट था.

इस सबसे आहत होकर अंकिता मिश्रा ने पब को ईमेल करते हुए उनकी इस हरकत की कड़ी निंदा की. अंकिता मिश्रा ने ईमेल में कहा कि जब वे टॉयलेट में पहुंची तो वहां चारों ओर दिवारों पर हर जगह हिंदू धर्म के देवी देवताओं के चित्र बनाए हुए थे जो काफी दुखदायी है. अंकिता ने कहा कि यह कोई मंदिर नहीं है, यहां इंसान जूते लेकर जाता है, पेशाब करता है. बता दें कि अंकिता के ईमेल के बाद उन्हें पब की तरफ से जवाब आया. पब की ओर से कहा गया है कि उन्हें यह मालूम नहीं था कि यह सब भावनाओं को आहत कर सकता है. पब ने अंकिता को भरोसा दिलाया कि वे जल्द ही टॉयलेट को री डिजाइन कराएंगे.

Drunk Woman in Air India Flight: शराब देने से मना किया तो आयरलैंड की महिला ने एयर इंडिया के विमान में मचाया हंगामा, क्रू मेंबर्स से की हाथापाई

Snake Inside Microwave Oven VIDEO: चिप्स गर्म करने के लिए बुजुर्ग ने खोला ओवन, अंदर ने निकला 3 फुट का सांप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर