Himanta-biswa-sarma

नई दिल्ल.  Himanta-biswa-sarma असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने अपने एक सम्बोधन से कहा कि वो दिन दूर नहीं जब असदुद्दीन ओवैसी का नाम मिट जाएगा। उन्होंने यह बयान तेलंगाना से एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए दिया। हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि जिस तरह देश में आर्टिकल 370 हट गया, राम मंदिर बन रहा है. ऐसे ही तेलंगाना से निजाम और ओवैसी का नामोनिशान मिट जाएगा।

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा तेलंगाना के वारंगल में बीजेपी के कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करने पहुंच थे. उन्होंने कहा कि भारत अब जाग उठा है, देश में झूठे धर्मनिरपेक्ष और सांप्रदायिक राजनीति करने वाले लोगों के दिन अब जल्द खत्म हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि भारत की इतिहास कहता है कि जैसे बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा समय तक देश में नहीं टिक पाए ऐसे ही अब निजाम और ओवैसी का भी समय जल्द खत्म हो जाएगा और देश में एक नहीं भारतीय संस्कृति पनपेगी।

तानाशाहो से पैदा होती है आपातकाल जैसी स्थिति- CM बिस्व सरमा

इसके बाद बिस्वा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, प्रदेश में हमारे कार्यकर्ता अन्याय के साथ समझौता नहीं करेंगे और उसके खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा जब भी देश में कोई तानाशाह मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनता है तो देश में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो जाती है. बीजेपी के कार्यकर्ता निरंतर प्रयास जारी रखेंग और एक नया तेलंगाना बनाएंगे। भारतवासियो ने इंद्रा गाँधी जैसे तानाशाहो को देश से निकाल दिया था ऐसे ही तेलंगाना में भी लोग बदलाव लेकर आएंगे।

आंदोलन के क्रांतिकारियों को करेंगे शामिल- चुग

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में बीजेपी राज्य में भरपूर प्रयास कर रही है और कई छोटे दलों के नेताओ को पार्टी में शामिल कर आगामी विधानसभा चुनाव में बाजी मारने की तैयारी में जुटी है.बीजेपी महासचिव और तेलंगाना के प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि जिन लोगों ने तेलंगाना राज्य को अलग बनाने में योगदान दिए उन लोगों को केसीआर ने राज्य से निकाल दिया और खुद ऐशोआराम कर रहे है. बीजेपी उन सभी लोगों को पार्टी में शामिल करेगी और आने वाले चुनावो में राज्य में बदलाव लेकर आएगी।

यह भी पढ़ें:

Rain in Delhi: दिल्ली एनसीआर में आधी रात से लगातार बारिश, सड़कों पर जलभराव

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर