Tamil Nadu

तमिलनाडु: तमिलनाडु में तेज बारिश(Heavy Rain In Tamil Nadu) के कारण 3 लोगों की हुई मौत हो गई है। भारी बारिश के कारण चेन्नई के कई इलाके पानी में डब गये हैं। वहीं तमिलनाडु के 4 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। भारी वर्षा से लोगों का जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है ।

भारी बारिश से 3 लोगों की मौत

दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु में भारी वर्षा के कारण 3 लोगों की मौत हो गई है। तमिलनाडु के 4 जिलों में रेड अलर्ट जारी किए गए। राजधानी चेन्नई में कई जगह बारिश का पानी जमा हुआ। भारी वर्षा के कारण लोगों के जन-जीवन पर असर पड़ा है। राज्य के आपदा प्रबंधन मंत्री के के एस एस आर रामचंद्रन ने बताया कि भारी वर्षा से 3 लोगों की जान गई। राजधानी चेन्नई में 17 सेंटीमीटर वर्षा होने के कारण कई इलाकों में बारिश का पानी जमा हुआ। बारिश के कारण सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों को आने जाने में असुविधा होने लगी। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर बताया है कि आज रात तेज बारिश हो सकती है।

चेन्नई में भारी बारिश के कारण 4 मेट्रो स्टेशन बाधित हुए

स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रैफिक जाम के कारण बस आने में देरी हो रही है। ऐसे में लोगों को घर पहुंचने में हुई दिक्कत हो रही है। वहीँ कैब ड्राइवर ने कैब का किराया बढ़ा दिया। दूसरी तरफ चेन्नई मेट्रो रेल में फंसे यात्रियों की मदद के लिए अपनी सेवाएं एक घण्टा और बढ़ा दी। आखिरी मेट्रो 12 बजे चलेगी। हालाँकि बारिश के कारण 4 मेट्रो स्टेशन हुए बाधित। निगम आयुक्त के गगनदीप सिंह बेदी ने बताया कि बारिश का पानी निकलने के लिए 145 से ज्यादा स्थानों पर पंप चलाये जा रहे है.

यह भी पढ़ें :

Dilip Joshi leaving TMKOC: दया भाभी के बाद क्या जेठालाल भी छोड़ रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Action Of Yogi Government : योगी सरकार की कार्रवाई, मुख्तार अंसारी को 50 करोड़ से अधिक का नुकसान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर