HDFC Mobile Banking Down:  HDFC बैंक का ऐप मंगलवार को अचानक डाउन हो गया. जिसके चलते ग्राहकों को लेन-देन समेत दूसरे जरूरी कामों को करने में समस्या का सामना करना पड़ा। इसकी वजह से कुछ ग्राहकों के काम अटक गए। एक घंटे से ज्यादा समय तक यह समस्या रही। लेकिन अब बैंक ने कहा है कि उसने एप में आ रही तकनीकी दिक्कतों का हल कर लिया है। ग्राहक पहले की ही तरह सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

इनसे पहले HDFC bank के हैंडल से ट्वीट किया गया, “हम HDFC bank के मोबाइल एप में आई समस्या को प्राथमिकता के साथ देख रहे हैं और जल्दी ही इसके बारे में अपडेटेड जानकारी देंगे। HDFC Bank के ग्राहकों से अनुरोध है कि वे अपने ट्रांजैक्शन के लिए नेटबैंकिंग का प्रयोग करें।”

वहीं HDFC Bank के प्रवक्ता ने कहा, “HDFC के मोबाइल बैंकिंग ऐप पर हम कुछ दिक्कत देख रहे हैं. हम इसे प्राथमिकता के साथ देख रहे हैं और जल्दी ही इसके बारे में अपडेट करेंगे।”

Champat Ray Clarification Ram Mandir Land Scam: हमने बाजार की कीमत से कम में जमीन खरीदी, दुष्प्रचार पर ना करें भरोसा- चंपत राय

Donald Trump’s lookalike selling kulfi : पाकिस्तान की सड़क पर कुल्फी बेचता दिखा डोनाल्ड ट्रंप का हमशक्ल, आवाज सुनकर पाकिस्तानी गायक हुए फिदा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर