नई दिल्ली. Sameer Wankhede-नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई इकाई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े सोमवार शाम दिल्ली पहुंचे और मीडिया को बताया कि उनके खिलाफ रंगदारी के आरोपों को लेकर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में नहीं बुलाया गया है।

“मुझे नहीं बुलाया गया है और यहां आने का मेरा उद्देश्य पूरी तरह से अलग है। मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं, ”समीर वानखेड़े ने दिल्ली पहुंचने के बाद संवाददाताओं से कहा।

 क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले के पर्यवेक्षण अधिकारी समीर वानखेड़े, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था, मंगलवार को दिल्ली में एनसीबी मुख्यालय में अपने बॉस एसएन प्रधान से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों का कहना है कि समीक्षा बैठक के तहत समीर वानखेड़े और एनसीबी प्रमुख के बीच बैठक होनी है। हालांकि, आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स मामले पर चर्चा की संभावना से इंकार नहीं किया गया है।

समीर वानखेड़े के खिलाफ रंगदारी वसूलने का आरोप

रविवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एक स्वतंत्र गवाह ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रिहाई के लिए समीर वानखेड़े की ओर से 25 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. आर्यन को इस मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

मामले के स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल ने भी एक नोटरीकृत हलफनामे में कहा कि उन्हें एक खाली पंचनामा पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था।

इन आरोपों के बाद, एनसीबी ने एक सार्वजनिक बयान जारी कर कहा कि इस मुद्दे को एजेंसी के महानिदेशक को भेज दिया गया है। समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों से इनकार किया और मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखकर “कानूनी कार्रवाई तेज” से सुरक्षा की मांग की। सोमवार को, एनसीबी ने घोषणा की कि समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू की गई है।

वानखेड़े की दिल्ली यात्रा

इस सब के बीच, समीर वानखेड़े नई दिल्ली पहुंचे, जिससे कई लोगों को लगा कि राष्ट्रीय राजधानी की उनकी यात्रा का उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों और शुरू की गई जांच से कुछ लेना-देना है। हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, समीर वानखेड़े मंगलवार को नई दिल्ली में एनसीबी मुख्यालय में एक समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। वह एनसीबी में अपनी प्रतिनियुक्ति के संबंध में एक नियमित निर्धारित बैठक में भी भाग लेंगे।सूत्रों के मुताबिक उनके मंगलवार को एनसीबी प्रमुख से मुलाकात करने की संभावना है।

दिल्ली की पुरानी सीमापुरी बिल्डिंग में भीषण आग लगने से 4 की मौत

Gujrat: भुज में BSF जवान गिरफ्तार,पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहा था

Kiran Gosavi: उत्तर प्रदेश में सरेंडर करना चाहता है किरण गोसावी