नई दिल्ली: हाथरस केस को लेकर जमकर राजनीति शुरू हो गई है. एक तरफ विपक्षी पार्टियों का हाथरस पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ स्थानीय बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलैर इस कांड के चारों आरोपियों से मिलने जेल पहुंच गए. हालांकि जेलर ने उन्हें आरोपियों से मिलने की अनुमति नहीं दी. स्थानीय सांसद के आरोपियों से मिलने जाने की खबर ने हड़कंप मचा दिया जिसके बाद सांसद राजवीर सिंह दिलैर ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश करते हुए कहा कि वो आरोपियों से मिलने जेल नहीं गए थे बल्कि उनके जेलर से व्यक्तिगत संबंध हैं. इस पूरे मामले पर जेलर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

इससे पहले बीजेपी के पूर्व विधायक रहे राजवीर पहलवान के घर पर सर्वसमाज की पंचायत हुई जिसमें इस मामले में जेल भेजे गए सभी आरोपियों को निर्दोष बताया गया. पंचायत में इस पूरे मामले की सीबीआई जांच के फैसले का भी स्वागत किया गया. इस महापंचायत में सांसद राजवीर ने कहा कि 14 सितंबर को घटना के समय पीड़िता और उसकी मां ने थाना और जिला अस्पताल में घटना की सच्चाई के बारे में बताया, लेकिन पुलिस ने उनके बयानों को नजरंदाज कर दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस के दबाव में आकर गैंगरेप जैसी धाराओं में लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि इस पूरे मामले की हकीकत कुछ और ही है जिसके बारे में पूरा जिला जानता है. उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अब सीबीआई दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी. पूर्व विधायक ने ये भी कहा कि पुलिस ने जिन चार लड़कों को जेल भेजा है वो निर्दोष हैं. उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में कहीं रेप की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन मीडिया ट्रायल इस मामले में चारों युवकों को फांसी पर चढ़ाने पर आमादा है. दूसरी तरफ हाथरस की पीड़िता के परिवार की पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. गांव में तनाव और परिवारवालों को मिल रही धमकियों के बीच सरकार के निर्देश पर यूपी पुलिस ने पीडि़त परिवार को सुरक्षा दी है.

Hathras Case Update: पीड़ित परिवार के बच्चे का सनसनीखेज खुलासा, धमकाने आए डीएम साहब ने पीड़िता के ताऊ की छाती पर मारी लात, छीन लिए घरवालों के मोबाइल

Hathras Case Update: हाथरस गई महिला नेता ने यूपी पुलिस पर लगाया ब्लाउज फाड़ने का आरोप, धक्का मुक्की में जमीन पर गिरे सांसद डेरेक ओ ब्रायन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर