नई दिल्ली. पूर्व जूनियर नेशनल चैंपियन पहलवान सागर मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रिंस दलाल के मोबाइल फोन से पुलिस को मिली वीडियो क्लिप में सुशील अपने साथियों के साथ सागर व उसके दोस्तों की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस की टीमें दिल्ली-एनसीआर के अलावा हरियाणा और उत्तराखंड में सुशील व उसके दोस्तों की तलाश कर रही हैं। मोबाइल को जांच के लिए भेज दिया गया है।

सागर धनकड़ हत्याकांड में पुलिस को एक और लिंक का पता चला है। पहलवान सुशील कुमार के जांच के चलते पुलिस को उसके लिंक बिश्नोई गैंग से मिले हैं। जिसको संदीप और काला जठेड़ी विदेश से ऑपरेट कर रहा है।

मालूम हो कि काला जठेड़ी गैंग हाल ही में ज़ी टीवी अस्पताल से गैंगेस्टर गुलदीप उर्फ फज्जा को फरार करने के बाद चर्चा में आया था।

उत्तराखंड में छिपे होने की आशंका

इस हत्या की सूचना के बाद पुलिस सुशील कुमार को ढूंढ रही है। उनके घर छापेमारी भी हुई लेकिन वो गायब थे। हालांकि इस बीच सुशील के मोबाइल की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशील भागकर उत्तराखंड में कही छिपे हैं। पुलिस की चार टीमें सुशील और उसके करीबी अजय, मोहित व डोली की तलाश में जुट गई हैं।

दो गुटों में हुई थी मारपीट

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गई थी।

दोपहर 12 बजे के आस-पास छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद झगड़े में चोटिल पहलवान को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मौके पर मौजूद आरोपी के फोन से वीडियो मिलने के बाद पुलिस अहम सबूतों तक पहुंची। जिसके बाद से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

India Corona Update : लगातार तीसरे दिन भी कोरोना का आंकड़ा 4 लाख के पार, 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों की मौत

Black Fungus Infection : दिल्ली के कई अस्पतालों में कोविड के बाद मरीजों में दिख रहें हैं फंगल इंफेक्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर