हरियाणा:

नई दिल्ली।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजन ट्वीट मामले में गिरफ्तार बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को मोहाली ले जा रही पंजाब पुलिसकर्मियों के काफिले को हरियणा पुलिस ने कुरक्षेत्र में रोक लिया है. खबरों के मुताबिक हरियाणा पुलिस अभी पंजाब पुलिस की टीम से पूछताछ कर रही है।

अपहण का केस दर्ज

पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ़्तारी के बाद अब दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज़ कर लिया है. बताया जा रहा है कि बग्गा की गिरफ्तारी के संबंध में पंजाब पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं दी थी. हरियाणा पुलिस के अनुसार उसने दिल्ली पुलिस के कहने पर ही पंजाब पुलिस की टीम के काफिले को रोका है।

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली भाजपा के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रहे है. बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि बग्गा की गिरफ्तारी के दौरान पंजाब पुलिस की टीम ने किसी भी कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया. जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस आज 1 बजे बग्गा को मोहाली कोर्ट में पेश करने वाली थी।

पंजाब पुलिस ने बदसलूकी की- तजिंदर के पिता

बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर उनके पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने मीडिया को बताया कि आज सुबह 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर पर आए और तजिंदर को घसीटकर बाहर ले गए. इस दौरान जब मैंने घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना मोबाइल फोन निकाला, तो कुछ पुलिसकर्मी मुझे दूसरे कमरे में ले गई और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा।

केजरीवाल को जान से मारने की धमकी का आरोप

प्रीतपाल सिंह बग्गा ने बताया कि उनके बेटे को गिरफ्तार करने आए पुलिसकर्मियों ने कहा कि तजिंदर ने अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है. बग्गा ने कहा कि इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।

द कश्मीर फाइल्स को लेकर दिया था बयान

गौरतलब है कि दो महीने पहले कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों को लेकर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री न करने को लेकर तजिंदर बग्गा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था. इसके बाद पंजाब में उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भड़काऊ बयान देने, आपराधिक धमकी और शत्रुता को बढ़ावा देने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर