नई दिल्ली. Haryana DIG Road Rage: रोड रेज के एक मामले में भीड़ ने हरियाणा के विजिलेंस ब्यूरो के डीआजी हेमंत कल्सन की बुरी तरह पिटाई कर दी. मामला 23 सितंबर का है. इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई थी जिससे मामला काफी देर से घटना का वीडियो लीक होने के बाद से सामने आया. दरअसल एक झड़प के बीच समझौता कराने आए एक किसाने ने कल्सन और एक अन्य आदमी को थप्पड़ मारे थे. बुरी तरह घायल हुए कल्सन की मेडिकल जांच में मालूम हुआ कि उनके सिर, दांतों और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं.

बाद में मामला सामने आने के बाद पिंजोर पुलिस का कहना है कि घटना के समझौता पत्र में उस शख्स का नाम तक नहीं है जिसने डीआईजी की पिटाई की थी. वायरल हुए वीडियो में कल्सन खुद को हरियाणा पुलिस का डीआईजी बताते हुए कह रहे हैं कि भाई गलती हो गई. हाथ जोड़कर माफी तो मांग रहा हूं और क्या करूं. बता दें कि कल्सन राज्य के पंचकुला सेक्टक 17 में विजिलेंस ब्यूरो के डीआजी के पद पर तैनात हैं.

कल्सन ने बताया कि जब वे पिंजोर में अपने भाई के घर से लौट रहे थे तो उनके दोस्त राजेश वशिष्ठ उनके साथ थे. मैं गाड़ी चला रहा था तभी एक स्कॉर्पियो ने बुरी तरह ओवरटेक किया. मैंने गाड़ी का पीछा करते हुए पीसीआर को भी काल किया. जब मैंने उसके ड्राइवर को तीन चार थप्पड़ मारे तो पास में शराब की दुकान के पास खड़ी भीड़ मुझे मारने दौड़ पड़ी.

समलैंगिक रिश्तों के कारण हुई थी AAP नेता नवीन दास की हत्या, आरोपी का सनसनीखेज खुलासा

Gujarat Violence: अहमदाबाद की फैक्ट्री में बिहार के 47 मजदूरों को बनाया गया बंधक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App