चंडीगढ़. भारतीय जनता पार्टी के जहां एक ओर 2019 के आम चुनाव में जुटीं है वहीं पार्टी के कई बड़े नेता बेतूके बयान दे रहे हैं. इस बार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ऊटपटांग स्टेटमेंट दिया. हरियाणा सीएम ने मीडिया का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘मीडिया को बोलने की तमीज नहीं है मुझे मीडिया पत्रकारों की नहीं सुननी मैं तो जनता की सुनेगा. मुझे सब पता है.’

बता दें ये गहमागहमी तब हुई जब सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के ऊपर पत्रकार ने प्रश्न पूछा. इस दौरान हरियाणा सीएम पत्रकार पर भड़क गए और तमीज सीखने की नसीहत दे डाली. बता दें जिलास्तर पर सीएम मनोहर लाल खट्टर सरकार ने सीएम विंडो स्कीम स्थापित कर रखी है. इसके द्वारा कोई भी मुख्यमंत्री से सीधे किसी भी सरकारी विभाग, कर्मचारी से जुड़ी समस्या को बता सकता है.

 जानिए पत्रकार और हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर के बीच संवाद
हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर: मीडिया ऐसे नहीं बोलता, मीडिया प्रश्न पूछता है आरोप नहीं लगाता है प्रश्न पूछो न. बाकी आपको ज्यादा पता होगा.
पत्रकार: अगर पता होता तो एक्शन भी होता.
हरियाणा सीएम मनोहरलाल खट्टर: हां एक्शन लिया जा रहा है, नहीं मीडिया कि नहीं सुननी, मीडिया जनता का माध्यम है. मुझे आपकी नहीं सुननी है, मुझे जनता की सुननी है.
पत्रकार: मतलब आप मीडिया नहीं सुनना चाहते.
मनोहरलाल खट्टर: नहीं मीडिया की नहीं सुननी है, पहले तुम अपनी बोलने की तमीज ठीक करो.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App