नई दिल्ली. पबजी वीडियो गेम की लोकप्रियता अब लोगों के लिए जानलेवा भी साबित हो रही है. हरियाणा के जींद शहर में पबजी खेलने से रोकने पर एक पुलिसकर्मी के 17 साल के बेटे तरसेम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पिछले एक साल मृतक लड़के को पबजी का खुमार चढ़ा था और अधिकतर समय गेम में लगा रहता था. कई बार उसके घरवालों ने मना भी किया लेकिन तरसेम नहीं माना. शनिवार को उसके परिजनों ने पबजी खेलने पर डांट दिया जिसके बाद रात के समय उसने सुसाइड कर लिया. सुबह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तरसेम के पिता सत्यवान एएसआई पद पर कार्यरत हैं. करीब 1 महीने पहले ही तरसेम के परीजनों को पता चला कि उनका बेटा पबजी का दिवाना है. जिसके बाद परिवार के लोगों ने तरसेम को पबजी न खेलने की सख्त हिदायत दी. शनिवार को भी तरसेम को समझाया गया. रात 9 बजे वह खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. सूबह जब उसकी मां कमरे में गई तो तरसेम फांसी के फंदे पर लटका मिला. आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तरसेम को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिय़ा गया. परिजनों का कहना है कि पबजी मोबाइल गेम की वजह से तरसेम ने आत्महत्या की है. शहर थाना प्रभारी दिनेश के अनुसार, तरसेम पिछले साल भर से पबजी गेम का आदि बन चुका था. उन्होंने इस बात को लेकर तबरेज को शनिवार को भी समझाया लेकिन बात मानने की बजाय तरसेम में गुस्से में आकर फांसी लगा ली.

PUBG Mobile Guns Grip Tips: पबजी वीडियो गेम में इन गन्स ग्रिप के इस्तेमाल से आसान होगा खेल, मरेंगे ज्यादा दुश्मन

PUBG Mobile Mission Kids on Run from Home: पबजी की दीवानगी- मध्य प्रदेश में 1 लाख रुपये चोरी कर गेम का मिशन पूरा करने घर से 250 किमी दूर पहुंचे 4 बच्चे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App