हरियाणा: फतेहाबाद के न्यायालय में लिव-इन रिलेशन में रहने के लिए एग्रीमेंट बनवाकर वापस जा रहे जोड़े पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि लघु सचिवालय के गेट पर लड़की के परिजनों ने हमला बोल दिया।

जानकारी के मुताबिक, हंस कॉलोनी का रहने वाला सूरज IMC कंपनी के सामान बेचने का काम करता है। सूरज की पहले से शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं, लेकिन अपनी बीवी से मनमुटाव के चलते वह अपनी वह उससे अलग हो गया। पंचायती तौर पर भी सूरज को अपनी बीवी से अलग रहने के लिए कह दिया गया था।

सूरज ने बताया कि हंस कॉलोनी के साथ ही आदर्श नगर में उसने एक प्लॉट लिया था और वहां पर रहने वाली रिंकी से उसकी अच्छी जान पहचान हो गई जिसके बाद वे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.

आज दोनों लघु सचिवालय में लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए वकील से एग्रीमेंट बनवाने आए थे और एग्रीमेंट बनवाने के बाद जब वे बाहर जा रहे थे तो रिंकी के दो भाई व भाभियां वहां पर आ गए और उनसे मारपीट करना शुरू कर दी। वे लोग उन्हें साइड में ले गए और बहुत बुरी तरह से पीटने लगे। इस दौरान रिंकी भागकर पुलिस को बुला लाई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जोड़े को बचाया और वापस कोर्ट में ले गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों के बयान ले लिए हैं और तहकीकात शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर