नई दिल्ली. हरियाणा में गुरुवार की शाम भिवानी-हांसी मार्ग पर जाटू लोहारी गांव के पास बस और ट्राली की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए।

पुलिस के एक बयान के मुताबिक एक निजी बस यात्रियों को लेकर भिवानी से हांसी के लिए रवाना हुई थी। रास्ते में जब बस गांव जाटू लुहारी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने का प्रयास कर रही थी, तभी बस ट्रॉली से जा टकराई. हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के दो हिस्से हो गए। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। घायलों को भिवानी के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत और उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य चौधरी बंसीलाल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया. शेखावत ने कहा कि अधिकारी घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”अभी हमारी पहली प्राथमिकता घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा मुहैया कराना है. हम जल्द ही जांच कराएंगे और दोषियों को कानून के मुताबिक सजा दी जाएगी.”

Kabul Blast: काबुल ब्लास्ट में अबतक 100 से ज्यादा की मौत, 13 अमेरिकी सैनिक शामिल, बाइडेन बोले- इसका हिसाब देना होगा

Supreme Court reprimands UP Govt : कोरोना में अनाथ हुए बच्चों की जानकारी न देने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई यूपी सरकार को फटकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर