आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने गुरुवार को नगर परिषद चुनावों के लिए भुच्चो मंडी, नथाना और गोनियाना में आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया. उन्होंने भुच्चो मंडी की पैदल यात्रा की जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया. प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से आप उम्मीदवारों को वोट डालने की अपील की और कहा कि आम आदमी पार्टी ही पंजाब में बदलाव ला सकती है. उन्होंने कहा कि अकाली, भाजपा और कांग्रेस ने हमेशा पंजाब के लोगों को गुमराह किया है. आम आदमी पार्टी ने बदलाव लाने के संकल्प के साथ चुनाव मैदान में उतरी है ताकि लोगों के जरूरी मुद्दों को हल किया जा सके और नगर परिषदों को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया सके एवं शहरों का विकास किया जा सके.

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई को इस क्षेत्र का विकास करने के इरादे से लोगों ने चुना था, लेकिन वे लोगों को लूटने और अपनी जेब भरने में व्यस्त रहे. लोगों की हालत समस्याएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, लेकिन कांग्रेस विधायक जनता के पैसे लूटने से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल के दिनों में भ्रष्टाचार के कई मामलों में उनका नाम सामने आया है. आम आदमी पार्टी ने हमेशा इस भ्रष्ट विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई और उनकी गिरफ्तारी और निलंबन की मांग की है, लेकिन कांग्रेस ने अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने से पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी को लोगों का नहीं सिर्फ अपने विधायकों की परवाह है.

उन्होंने कहा कि जल्द ही लोग उन लोगों को सबक सिखाएंगे,जिन्होंने लोगों की समस्याओं को सुलझाने के बजाए लोगों के पैसे से अपनी जेब भरी. उन्होंने मतदाताओं से 14 फरवरी को आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट डालने की अपील की और कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार का विकास मॉडल लागू हो करेंगे और दिल्ली की तरह ही सरकारी अस्पतालों में बेहतर इलाज और सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा की व्यवस्था करेंगे.

Rahul Gandhi on India China Border Dispute: राहुल गांधी ने लगाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप, कहा- पीएम ने चीन को दे दी है हिन्दुस्तान की जमीन

RSS के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, किसान नेता विपुल पटने ने विधर्मी युवकों के खिलाफ की शिकायत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर