Harish-rawat-clarified

नई दिल्ली. Harish-rawat-clarified पंजाब में प्रधानमंत्री के रद्द हुए दौरे पर कांग्रेस नेता हरीश रावत ने अपने ही बयान पर सफाई पेश की है. हरीश रावत ने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैंने बयान में कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बदलाव हुआ और उनका रोड से जाना तय हुआ तो पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियो को मार्ग को सैनिटाइज करना चाहिए था, यदि उस दौरान पीएम का कार्यक्रम 20-30 मिनट लेट भी हो जाता तो कौन सा आसमान टूट जाता? उन्होंने कहा कि ये मेरे पुरे भाषण का महज एक हिस्सा था, लेकिन लोगों से इसे गलत तरीके से जनता के सामने रखा. बता दें हरीश रावत ने अपने बयान में पहले कहा था कि 30 मिनट की देरी होती, कौन सा बम फट जाता?

 हरीश रावत से इस तरह के बयान की अपेक्षा नहीं- CM

वहीँ प्रधानमंत्री के रद्द हुए दौरे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से इस तरह के बयान की अपेक्षा नहीं करते है. कांग्रेस सरकार किस दिशा में जा रही है ये हमारी समझ से बाहर है. कांग्रेस के लोग बम धमाके जैसे शब्दो का इस्तेमाल कर रह है, जो उनकी मानसिकता दर्शाता है.

पीएम के सुरक्षा चूक मामलें में 150 लोग गिरफ्तार

वहीँ पंजाब पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा चूक मामलें में एक्शन लेते हुए 150 लोगों के खिलाफआईपीसी की धारा 283के तहत FIR दर्ज की है. इन सभी लोगो को जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है. पुलिस को शक है कि एन सभी लोगों ने मिलकर पीएम का रास्ता रोका था और काफिले के मार्ग को बाधित किया था.

यह भी पढ़ें :

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर