नई दिल्ली: गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सेक्स वीडियो सामने आई है. इस वीडियो में दिख रहा शख्स हार्दिक पटेल जैसा दिख रहा है जो  एक महिला के साथ एक रूम में आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है. वीडियो में दिख करा कमरो होटलनुमा लग रहा है जहां पहले हार्दिक जैसा दिखने वाला वो शख्स पहले महिला से बातें करते नजर आ रहा है और फिर कमरे की लाइट बंद हो जाती है और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता है. हालांकि हार्दिक पटेल ने पहले ही बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने के लिए उनकी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है.

हार्दिक पटेल ने वीडियो सामने आने के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा कि  मुझे पता था चुनाव से पहले ये सब होगा. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब ये लोग हार्दिक को हरा नही पा रहे तो इस तरह की गन्दी राजनीति पर उतर आए है. उन्होंने कहा कि भाजपा का यही काम है. इससे पहले संजय जोशी की सीडी बटवाई थी, ये किसी से भविष्य में बयान भी दिलवाएंगे, ये खुद कही जा नही पा रहे, प्रचार नही कर पा रहे इसलिए ये सब कर रहे है लेकिन मैं पीछे हटने वाला नही हु और ये लड़ाई जारी रहेगी. 

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल गुजरात चुनावों में खासी अहम भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने अपनी छवि पाटीदार समुदाय के जन-नायक के रूप में बनाई है. कांग्रेस हार्दिक पटेल को अपने साथ लाने की कोशिश कर रही है लेकिन हार्दिक ने अभी तक कांग्रेस से औपचारिक तौर पर हाथ नहीं मिलाया है लेकिन इतना जरूर है कि हार्दिक का झुकाव कांग्रेस की तरफ है. यू-ट्यूब पर हार्दिक पटेल का ये कथित सेक्स सीडी वीडियो अलग-अलग खातों से डाला जा रहा है लेकिन उसे यू-ट्यूब के द्वारा डिलीट किया जा रहा है.

पढ़ें- गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: हार्दिक पटेल ने कहा- मेरा फर्जी सेक्स वीडियो जारी कर सकती है बीजेपी

हार्दिक पटेल सेक्स वीडियो: पाटीदार नेता की एक और सीडी- लड़की एक, लड़के तीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App