गांधीनगरः गुजरात चुनाव से पहले सोमवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद अब हार्दिक की प्रतिक्रिया आई है. हार्दिक ने ट्वीट किया, ‘अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा हैं.’ बता दें कि हाल ही में हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी वाले ऐसा कुछ जरूर करेंगे. पटेल ने आरोप लगाया था कि उन्हें बदनाम करने के लिए बीजेपी उनकी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है.

हार्दिक ने बीजेपी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी उनके खिलाफ फर्जी सेक्स सीडी बना रही है, जिसे चुनाव से पहले रिलीज किया जा सकता है. पटेल ने आगे कहा, ‘बीजेपी से और उम्मीदें भी क्या की जा सकती है. सिर्फ तमाशा देखिए और उसका आनंद लीजिए.’ इंडिया न्यूज संवाददाता ने हार्दिक पटेल से पूछा कि सेक्स सीडी के बारे में उन्हें कैसे पता चला तो हार्दिक ने कहा कि ये बीजेपी हर बार करती है. उस दौरान हार्दिक के आरोपों पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया नहीं दी थी. हार्दिक पटेल ने यह भी आरोप लगाया कि गुजरात चुनावों में इस्तेमाल होने वाली VVPAT मशीनों से छेड़छाड़ हो सकती है या पहले से ही छेड़छाड़ करके यहां लाई जा सकतीं हैं.

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का वीडियो सामने आने से सूबे की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है. हार्दिक इस वीडियो को फर्जी बता रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में दिख रहा शख्स हार्दिक पटेल जैसा दिख रहा है जो एक महिला के साथ एक रूम में आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहा कमरा होटल का प्रतीत हो रहा है. स्पाई कैम यानी खुफिया कैमरे से शूट इस वीडियो पर 16 मई, 2017 की तारीख है, जिसका मतलब यह है कि वीडियो करीब 6 महीने पुराना है. रात 9 बजे के बाद का दिख रहा है ये वीडियो गुजरात चुनाव से ठीक पहले सामने लाना हार्दिक के लिए राजनीतिक झटका माना जा रहा है.

वहीं सोमवार को सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘जब ये लोग हार्दिक को हरा नहीं पा रहे हैं तो इस तरह की गंदी राजनीति पर उतर आए हैं.’ हार्दिक ने कहा, ‘बीजेपी का यही काम है, इससे पहले उन्होंने संजय जोशी की सीडी बटवाई थी.’ इस तरह के हथकंडों से वह पीछे हटने वाले नहीं है, उनकी लड़ाई जारी रहेगी.

 

हार्दिक पटेल सेक्स वीडियो: गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता का अश्लील वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App