नई दिल्ली. Happy Karwa Chauth 2021-हिंदू विवाहित महिलाएं लंबे समय से करवा चौथ 2021 का इंतजार कर रही थीं, आखिरकार, खास दिन आ गया। यह महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है क्योंकि यह उनके पतियों को समर्पित है। इस दिन, वे निर्जला व्रत रखती हैं और अपने पति की सुरक्षा और दीर्घायु के लिए दिनभर भूखी रहती हैं। वे स्वस्थ, धनी और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए आशीर्वाद लेने के लिए करवा मत, भगवान शिव और उनके परिवार की पूजा करते हैं। यह शुभ दिन कार्तिक के हिंदू महीने में पूर्णिमा के चार दिन बाद आता है। इस साल करवा चौथ आज यानी 24 अक्टूबर 2021 को मनाया जा रहा है।

जैसा कि हिंदू महिलाएं इस त्योहार को मना रही हैं, यहां हम कुछ हार्दिक शुभकामनाएं और संदेश लेकर आए हैं जो आप अपने परिवार और दोस्तों को भेज सकते हैं। साथ ही दिन को बेहतर बनाने के लिए आप इन्हें अपने व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक स्टेटस पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

करवा चौथ 2021: शुभकामनाएं

आपको… धन, समृद्धि और खुशियों का आशीर्वाद… करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं!

करवा चौथ का यह शुभ दिन आपकी शादी के बंधन को पहले से ज्यादा मजबूत करे! करवा चौथ की शुभकामनाएं

पूर्ण चंद्र का दर्शन आपके हृदय को खुशियों से भर दे। आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं।

करवा चौथ के पावन पर्व पर व्रत रखने वाली सभी महिलाओं को हार्दिक शुभकामनाएं! आपका सब सच हो जाए!

करवा चौथ का पर्व आपके जीवन को खुशियों और खुशियों से भर दे। आपके परिवार में आपके अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना है!

यह शाश्वत प्रेम और भक्ति का पर्व है। यहां आपके और आपके पति के अच्छे स्वास्थ्य, धन और आगे के समृद्ध जीवन की कामना है। करवा चौथ की शुभकामनाएं।

लव लाफ्टर और गुड लक भी… यह करवा चौथ आपके लिए सुपर स्पेशल हो। करवा चौथ की शुभकामनाएं

करवा चौथ का पर्व आपके जीवन में आशा, मुस्कान और सौभाग्य लाए! आप पर भगवान की दया रहे!

चंद्रमा की रोशनी, आपके जीवन को खुशियों और आनंद, शांति और सद्भाव से भर दें। करवा चौथ की शुभकामनाएं

भगवान शिव और देवी पार्वती का आशीर्वाद आपके विवाह में प्यार और खुशियां लाए। आपका विवाह लंबे समय तक चले और आशीर्वाद से भरा रहे!

करवा चौथ के इस शुभ दिन पर देवी आपकी प्रार्थना सुनें। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों और हंसी से भरा रहे। करवा चौथ की शुभकामनाएं!

करवा चौथ एक महिला के प्यार और बलिदान के बारे में है। आइए त्योहार को प्यार और खुशी के साथ मनाएं!

करवा चौथ 2021

एक मजबूत विवाह की कुंजी एक-दूसरे को विराम देने की क्षमता है और यह महसूस करना है कि मीठी समानताएं एक साथ कैसे काम करती हैं, बल्कि यह जानने के लिए कि अंतर एक साथ कैसे काम करते हैं। करवा चौथ की शुभकामनाएं।

विवाह : प्रेम कारण है। आजीवन दोस्ती एक उपहार है। दया कारण है। मरते दम तक हमारा हिस्सा लंबाई है। करवा चौथ की शुभकामनाएं।

एक साधारण विवाह और एक असाधारण विवाह के बीच का अंतर यह है कि जब तक हम दोनों जीवित रहेंगे, हर दिन, जितनी बार संभव हो, बस थोड़ा सा ‘अतिरिक्त’ दें। करवा चौथ की शुभकामनाएं।

जब तक न देखे चेहरा आपका, न सफल हो ये त्योहर हमारा, आपके बिना अधूरा ही जीवन हमारा, जल्दी आओ दिखो अपना सूरत, और कर दो करवा चौथ सफल हमारा।

एक अच्छी शादी से बढ़कर कोई प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता, मिलन या कंपनी नहीं है।

विवाह न तो स्वर्ग है और न ही नरक, यह केवल शुद्धिकरण है।

करवा चौथ 2021: संदेश

उम्मीद है कि यह दिन आप दोनों के बीच प्यार के बंधन को और मजबूत करेगा। ईश्वर आपको सुखी और दीर्घायु वैवाहिक जीवन प्रदान करें। करवा चौथ की शुभकामनाएं!

करवा चौथ हमारी शादी और आपके लंबे जीवन का उत्सव है। मैं वादा करता हूं कि आप इसे जीवन भर याद रखेंगे। करवा चौथ की शुभकामनाएं

करवा चौथ उन लक्ष्यों और उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए है जो आपके जीवन को खुशियों से भर देते हैं। करवा चौथ की शुभकामनाएं!

आप एक लंबा जीवन जिएं और हम हमेशा एक-दूसरे को अनंत काल तक प्यार करें! हैप्पी करवा चौथ मेरे प्यारे!