Happy Dussehra 2021

नई दिल्ली. Happy Dussehra 2021 दशहरा का पर्व हर वर्ष आश्विन मास की दशमी तिथि को मनाया जाता है। यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, इसलिए इस त्योहार को विजयदशमी भी कहा जाता है। इस बार दशहरा का पावन पर्व 15 अक्टूबर 2021 को मनाया जाएगा। यह पर्व बुराई को दूर कर अच्छाई का संदेश देता है। हम आपके लिए कुछ खास बधाई लेकर आए हैं। आप भी इन शुभकामनाओं को भेजकर अपनों को हैप्पी दशहरा 2021 की शुभकामनाएं दे सकते हैं।

नवरात्रि पर्व के नौवें दिन दुर्गा पूजा समाप्त होने के दसवें दिन दशहरा मनाया जाता है। इस दिन शस्त्र पूजन का भी विशेष महत्व है। इस साल दशहरा 15 अक्टूबर शुक्रवार को मनाया जा रहा है। इस दिन को और भी खास बनाएं, विजयादशमी विशेज मैसेज, स्टेटस फोटो और शुभकामनाएं अपने-अपने अंदाज में।

देश के विभिन्न हिस्सों में, भक्त देवी को विदाई देने की तैयारी करते हैं। इस साल, त्योहार – जिसे विजयादशमी के रूप में भी जाना जाता है – 15 अक्टूबर को मनाया जाएगा। भले ही चीजें थोड़ी अलग हों, यह देखते हुए कि COVID-19 महामारी अभी खत्म नहीं हुई है, आप इन इच्छाओं का आदान-प्रदान करके दिन का जश्न मना सकते हैं।

दशहरा हम सभी के लिए न केवल पौराणिक महत्व

विजयादशमी या दशहरा हम सभी के लिए न केवल पौराणिक महत्व का दिन है, बल्कि हम सभी जाने-अनजाने यह मानते हैं कि रावण दहन के साथ-साथ हमारे जीवन की सभी बुराइयां जलने से नष्ट हो जाती हैं और हमारे जीवन में सभी खुशियां आएंगी। यही कारण है कि हम सभी दशहरा को इतने उत्साह के साथ मनाते हैं।

हमने आपको सर्वश्रेष्ठ स्थिति खोजने में मदद करने के लिए हैप्पी दशहरा 2021 स्थिति संग्रह चुना है, इसलिए देर न करें और स्थिति का उपयोग करें और इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर स्टोरीज द्वारा डालें और इस लेख को उन लोगों को साझा करें जिन्हें आप साझा करना चाहते हैं। विजयादशमी का पर्व शुक्रवार के दिन 15 अक्टूबर 2021 को मनाया जाएगा।

विजयादशमी पर लोग अपने चाहने वालों को व्हाट्सएप और फेसबुक के जरिए शुभकामनाएं देते हैं। अगर आप भी अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और प्रियजनों को दशहरा की शुभकामनाएं देना चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं विजयादशमी के बेहतरीन टॉप कोट्स, जिन्हें आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं।

Dusshera 2021 : दशहरा पर बन रहे यह शुभ योग, ऐसे करें पूजा -पूरी होगी मनोकामना

Maha Navami 2021 : जानें, महानवमी की पूजा मुहूर्त और दिन का महत्व

Jharkhand Crime राम नवमी पर चढ़ा दी 35 साल के व्यक्ति की बलि

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर