नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के माहौल में मशहूर सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बीच जावेद हबीब ने भाजपा की सदस्यता ली है. बीजेपी में शामिल होकर जावेद हबीब ने कहा है कि आज तक वे बालों के चौकीदार थे लेकिन आज देश के चौकीदार बन गए है.

बीजेपी का हाथ थामने वाले जावेद हबीब का पार्टी की सदस्यता लेते हुए सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल हो गया है. फोटो में जावेद हबीब के गले में कमल के निशान वाला हरा और केसरिया रंग का गमछा डाला हुआ है और बैकग्राउंड में बीजेपी का फ्लेक्स भी नजर आ रहा है.

कौन हैं भाजपा में शामिल हुए हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब

54 साल के जावेद हबीब देश के सबसे मशहूर हेयर स्टाइलिस्टों में से एक हैं. अलग-अलग राज्यों के शहरों में उनके सैंकड़ों हेयर स्टाइलिंग यूनिसेक्स सैलून भी मौजूद हैं. जावेद हबीब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के भी फेवरेट हेयर स्टाइलिस्ट में से एक हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘‌बिल्लू बारबर’ के लिए जावेद हबीब ने भी प्रमोशन किया था.

यूं तो जावेद हबीब ने कई सितारों के बालों का नया लुक दिया लेकिन कभी किसी के पर्सनल स्टाइलिस्ट नहीं बने. हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के सीईओ जावेद हबीब के देशभर में करीब 500 सैलून आउटलेट है और 92 शहरों में 41 सैलून एकेडमी चलाते हैं. जावेद हबीब का अगले 5 सालों में 5 हजार की संख्या में सैलून खोलने का इरादा है.

जावेद हबीब के दादा-पिता का भी रहा काफी नाम 

जावेद हबीब ही नहीं उनके दादा और पिता भी काफी नामी रहे हैं. जावेद हबीब के दादा नजीर अहमद इंडियन और ब्रिटिश नेताओं के बाल काटा करते थे़, जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु का नाम भी शामिल है. वहीं जावेद हबीब के पिता भी काफी बड़े हेयर स्टाइलिस्ट रहे हैं.

बता दें कि जावेद हबीब ने दिल्ली के जेएनयू से फ्रेंच भाषा में डिग्री हासिल की है. जावेद ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि उनका मन कभी भी हेयर स्टाइलिस्ट बनने का नहीं था, बचपन से उन्हें क्रिकेट का काफी शौक रहा और कॉलेज के दौरान भी वे खेल में काफी भाग लेते थे.

PM Narendra Modi on Reservation: प्रधानमंत्री का बड़ा बयान- जब तक नरेंद्र मोदी है, भीम राव आंबेडकर जी के दिए आरक्षण पर कोई आंच नहीं आएगी

Akshay Kumar BJP Gurudaspur Lok Sabha: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बीजेपी में शामिल होने और गुरुदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें खारिज कीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App