जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर घाटी में डर का माहौल छाने लगा है. बीते दिन कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद आज आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर पर गोलियों से हमला कर दिया जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए . आतंकियों ने ये हमला कांस्टेबल के घर पर किया है. जानकारी के मुताबिक रियाज अहमद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी मृत्यु हो गई. ये दिलदहलाने वाली घटना घाटी के पुलवामा के गुदूरा इलाके में हुई है. बता दें घाटी में कुछ ही घंटों के भीतर टारगेट किलिंग की ये दूसरी घटना है.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर अपने घर पर थे, इसी बीच आतंकियों ने टारगेट बनाकर उन पर फायरिंग कर दी. अचानक की गई फायरिंग में पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घ्याल हो गए. इसके बाद उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक बेहद देर हो गई थी और SPO शहीद हो गए.

बड़गाम में स्थानियों का प्रदर्शन

कल शाम कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद आज बड़गाम में स्थानीय लोगों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि एक बार फिर कश्मीरी पंडितों को टारगेट किया जा रहा है और आतंकी खुले-आम घूम रहे है. उग्र होती भीड़ को रोकने के लिए पहले पुलिस ने लाउडस्पीकर से उन्हें समझाया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पुलिस ने आंशू गैस का इस्तेमाल किया और भीड़ को तीतर बितर किया गया.

दफ्तर में घुसकर की हत्या

राहुल भट्ट एक कश्मीरी पंडित बताए जा रहे हैं जो लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. गुरुवार को आतंकियों ने सरेआम तहसील दफ्तर में घुसकर उनपर गोलियां दाग दी. फिलहाल, सेना ने आतंकियों को ढूंढने के लिए इलाके में अपना तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. सेना की पूरी कोशिश है कि उन आतंकियों को जल्द पकड़ा जाए.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर