नई दिल्ली. गुरुग्राम में 28 साल के एक शख्स ने शादीशुदा जिंदगी में कलह के कारण आत्महत्या कर ली. अजीब बात ये है कि अमित चौहान नाम के शख्स ने पत्नी प्रीति चौहान के साथ झगड़े से तंग आकर आत्महत्या करते हुए फेसबुक लाइव किया. मामला गुरुग्राम के पटौदी क्षेत्र का है. शख्स ने शाम सात बजे फेसबुक लाइव करते हुए खुद को फांसी पर लटका लिया. कहा जा रहा है कि युवक ने पत्नी से झगड़े के कारण आत्महत्या की है. परिवार ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव को जला दिया है. यहां तक कि परिवार ने मामले के बारे में पुलिस को भी जानकारी नहीं दी. अब जानकारी मिलने पर पुलिस जांच कर रही है.

गौरतलब है कि फेसबुक पर लाइव करते हुए आत्महत्या के अब तक कई मामले सामने आए हैं जिसमें एक इंजीनियरिंग के छात्र ने अपने नशे की लत से परेशान होकर न सिर्फ होटल की छत से कूदकर जान दे डाली बल्कि उसका फेसबुक लाइव भी कर डाला. इसके अलावा एक बार फेसबुक लाइव पर हत्या का मामला भी सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति ने एक बुजुर्ग को फेसबुक पर लाइव रहते हुए जिंदा जला दिया था. ऐसे मामलों में लोग हत्या या आत्महत्या का नजारा लाइव देखते हुए भी उसे रोक नहीं पाते.

पुलिस अधिकारी सुभाष बोकेन ने बताया कि ‘पति से झगड़ा होने के बाद प्रीति सोमवार को अपनी ससुराल से सोहना के निकट स्थित अपने मायके चली गई थी दुखी चौहान ने फेसबुक पर लाइव जाकर फांसी लगा ली.’चौहान ने अपने दोस्तों से इस वीडियो को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया.

Video: नशे में धुत क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर ने बीच सड़क गाड़ी रोक जमकर मचाया उत्पात, तेज गाने चलाकर किया डांस

Ranchi Mass Suicide: रांची में 7 लोगों के परिवार ने बुराड़ी सुसाइड कांड की तरह खुदकुशी की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App