गुरुग्राम: देश मे एक तरफ लोग रंगों से होली खेल रहे थे तो वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ दबंगों ने एक मुस्लिम परिवार के साथ खून की होली खेली. सरेआम हुई गुंडागर्दी वीडियो में कैद हो गई है. वीडियो में कुछ युवक लाठी डंडों को बेरहमी से 2 युवकों पर बरसा रहे हैं, वहीं परिवार की एक महिला दबंगों से रहम की भीख मांग रही है. मामला बढ़ने पर पुलिस ने केस दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है. पुलिस ने परिवार को इंसाफ का पूरा भरोसा दिलाया है कि आरोपियों को पकड़कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार विवाद की शुरुआत क्रिकेट बॉल लगने से हुई थी. दरअसल घटना से पहले मुस्लिम परिवार के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान उनकी बॉल होली खेल रहे युवकों को जा लगी. इस बात पर युवक भड़क गए और घर पर पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद कुछ और लोग आ गए और लाठी डंडों के साथ घर और हमला बोल दिया.

इस मामले में अब तक एसीपी क्राइमशमशेर सिंह गुरुग्राम पुलिस ने बताया है कि हमलावरों के खिलाफ धारा 307,452,427,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दर्जनों लोगों के खिलाफ इस केस में मामला दर्ज किया गया है, वहीं गुरुग्राम पुलिस ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी है.

पुलिस से इस मामले में ये भी बताया कि पुलिस ने कहा कि शाहिद नाम के पीड़ित ने बताया कि छह से सात शराबी पुरुषों ने भूप सिंह नगर में अपने घर के बाहर सड़क पर क्रिकेट नहीं खेलने के लिए कहा था.

जब परिवार ने क्रिकेट खेलना जारी रखा, तो 40 से अधिक लोगों ने उसके घर पर डंडों, लोहे की छड़ों, हॉकी स्टिक और पानी के पाइप से हमला किया और बेरहमी से उनकी पिटाई की. जब पीड़ित परिवार ने पुलिस की मदद के लिए फोन किया तो पुलिस 40 मिनट बाद आई और तब तक हमलावर भाग गए थे.

Aligarh Muslim University Supreme Court: अब सात जजों की संविधान पीठ तय करेगी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी अल्पसंख्यक है या नहीं

Muslim Women Haj Rules: अब भाई, पिता और पति के बिना भी हज पर जा सकेंगी मुस्लिम महिलाएं, 100 से ज्यादा महिलाओं ने किया आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App