गुरुग्राम: अगर आप ये सोच रहे हैं कि शादी में थोड़े ज्यादा लोग भी लोग होंगे तो क्या फर्क पड़ता है कौन सा पुलिसवाले मैरेज हॉल में आकर चेक कर रहे हैं? आपका ये सोचना गलत है क्योंकि गुरुग्राम पुलिस को आदेश मिला है कि वो शादी समारोह में जाकर चेक करें कि तय लोगों से ज्यादा तो वहां मौजूद नहीं है. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है या नहीं. लोगों ने मास्क लगाया है या नहीं? सैनेटाइजर का इस्तेमाल हो रहा है या नहीं? इस मामले में जरा सी भी लापरवाही मिली तो पुलिसवाले चालान काट देंगे और यकीन मानिए कि ये चालान आप पर जरूर भारी पड़ेगा.

पुलिसवालों को निर्देश दिया गया है कि शादी समारोह में जाकर चेक करें कि कोरोना को लेकर दिए गए सारे नियम लागू हों और ऐसा ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. गौरतलब है कि दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को जिले में 2663 केस सामने आए जबकि 28 लोगों की मौत हुई. हरियाणा में कोरोना से जूझ रहे 2,19,963 लोग होम आइसोलेशन में हैं.

गुरुग्राम क्योंकि दिल्ली से सटा हुआ है इसलिए यहां संक्रमण के चांस और भी ज्यादा हैं. हरियाणा के बाकी जिलों के मुकाबले गुरुग्राम में कोरोना के मामले ज्यादा देखने को मिल रहे हैं. गुरुग्राम में 866 कोरोना के केस सामने आए थे जबकि फरीदाबाद में 577 केस रजिस्टर हुए हैं.
वहीं देश की बात करें तो सोमवार सुबह तक भारत में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 1 करोड़ के पास पहुंच गए हैं.

7th Pay Commission: कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार ने डीए को लेकर लिया बड़ा फैसला, केंद्रीय कर्मचारियों को लगेगा झटका

Ahmed Patel Passes Away: कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले नेता अहमद पटेल का निधन, आखिरी वक्त पर बाजी मार लेने का रखते थे हुनर