नई दिल्ली. अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से ट्यूशन दिलवाते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. गाजियाबाद के लोनी में पांचवी क्लास की बच्ची ने अपने माता-पिता से शिकायत की थी, कि उसके टीचर उसके साथ गलत टच करते हैं. परिवार ने सबूत जुटाने के लिए उस रुम में कैमरा लगा दिया, जिस रूम में यह हरकत हो रही थी. यह टीचर भाई-बहन को पढ़ाता था और बार-बार भाई को पानी लेने के बहाने वहां से भेज देता था. इसके बाद छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जाती थी. इस हैरान कर देने वाली सूचना से माता-पिता काफी परेशान थे लेकिन जब कमरे में कैमरा लगाया गया तो, उसमें टीचर की घिनौनी करतूत कैद हो गई.

आरोपी सतपाल नाम के टीचर कॉलोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने सबूत के तौर पर पुलिस को सीसीएवी फुटेज दी है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वह बच्ची के साथ घिनौना काम करता है. इस हैरान कर देने वाले वीडियो के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस खबर ने हर माता पिता को सोचने को मजबूर कर दिया है कि अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से भी ट्यूशन दिलवा रहे हैं, और वह घर पर भी आकर बच्चों को ट्यूशन दे रहा है तो वह टीचर पर जरूरी नजर अवश्य रखें और बच्चों की बातों पर विश्वास कर घटना की पड़ताल अवश्य करें.

बताया जा रहा है कि इस ट्यूटर की इस घिनौनी करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माता पिता ने जिस टीचर के हाथ में बच्चों का भविष्य पूरे विश्वास के साथ सौंपा था वही अध्यापक उन्हीं के घर में ही यह घिनौना कांड कर रहा था.

रेप केस में फंसा एक और बाबा, दिल्ली में दाती महाराज पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

रणदीप सुरजेवाला बोले- 2 करोड़ मकान बनाने में नरेंद्र मोदी सरकार को लगेंगे 240 साल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App