नई दिल्ली. पंजाब के गुरदासपुर से साल 2017 में विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव लड़ चुका उम्मीदवार एक मोटरसाइकिल चोर निकला. पुलिस ने संदीप कुमार को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि संदीप गुरदासपुर के पास एक गांव में ऑटो रिपयेर का काम करता है.

जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक हरचरन सिंह भुल्लर ने बताया कि डी.एस.पी. गुरबंस सिंह बैंस और गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन इंचार्ज रजिन्द्र कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक आरीपी संदीप कुमार पुत्र नरेश कुमार निवासी गांव पूरावाल राजपूतां जिसने वर्ष 2017 में विधानसभा और लोकसभा उप चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ा था वह इलाके में मोटरसाइकिल चोरी कर बेचता है. आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहा था.

पुलिस के मुताबिक संदीप बाइक को चोरी करके उन्हें बेचता था. और आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. एसएसपी एचएस भुल्लर के मुताबिक पुलिस ने इस शख्स के पास से 10 चोरी मोटरसाइकिल बरामद की हैं. जिनमें पांच स्पेलेंडर, दो पल्सर, एक टीवीएस, एक बॉक्सर और एक सीडी डीलक्स है.

उन्होंने आगे बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर संदीप को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि इसका एक साथी बंटी भी इसके साथ था जो पहले से ही ऊना की जेल में बंद है.

एडवेंचर के लिए कार चुराता था धूम फिल्म से प्रभावित ये मारुति चोर, Youtube से सीखा चोरी करना

बाइक की दीवानगी ने बनाया चोर, अपने ही घर में डाली लाखों की डकैती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App