Gupteshwar Pandey Joins JDU: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले अब बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर ली है. बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बिहार चुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में गुप्तेश्वर पांडेय ने जेडीयू की सदस्यता हासिल की.

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की राजनीतिक पारी को लेकर लगाए जा रहे कयास पर विराम लग गया है. गुप्तेश्वर पांडे ने अब जेडीयू का दामन थाम लिया है. रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने खुद उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. गुप्तेश्वर पांडे ने शुक्रवार को ही एनडीए के साथ जाने के स्पष्ट संकेत दिए थे.

दरअसल, पूर्व डीजीपी के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने के बाद ही उनके चुनाव लड़ने के अटकलें तेज हो गई थीं. सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बेबाक राय रखने वाले गुप्तेश्वर पांडे का नाम बीते दिनों से ही सुर्खियों में रहा है. इस मामले को लेकर पूर्व डीजीपी ने नीतीश कुमार के सुशासन की जमकर तारीफ भी की थी. गुप्तेश्वर पांडे का रिया चक्रवर्ती पर बयान काफी सुर्खियों में रहा था.

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राज्य में चुनावी गतिविधियां तेज हो गई है. नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाना शुरू हो गया हैं. वही कुछ लोग पहली बार पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में जेडीयू में शामिल हो गए हैं. गुप्तेश्वर पांडे का जेडीयू में शामिल होना सीएम नीतीश कुमार को बड़ा फायदा पहुंचा सकता है.

Bihar Assembly Election 2020: चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, कहा- पहली ही कैबिनेट में करेंगे 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का फैसला

Shiromani Akali Dal quits NDA: कृषि बिल के चलते अकाली दल ने एनडीए से तोड़ा 40 साल पुराना नाता, कहा- किसानों के साथ धोखा मंजूर नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर