नई दिल्ली. हर साल की तरह इस साल भी गुजरात के हीरा करोबारी और हरे कृष्ण डायमंड के मालिक सावजी ढोलकिया दिवाली से पहले चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने अपने यहां काम करने वाले 600 कर्मचारियों को बतौर गिफ्ट मारूती कार देने का एलान किया है. साथ ही बाकी के सैकड़ों कर्मचारियों को तोहफे में ज्वैलरी दी जाएगी. सावजी ढोलकिया को लोगों के बीच उनके महंगे तोहफों के लिए जाना जाता है. बताते चलें कि इसी साल ढोलकिया ने अगस्त में 25 साल से कंपनी में काम कर रहे 3 कर्मचारियों को तोहफे में मर्सिडीज कार भेंट की थी जिनकी कीमत 1-1 करोड़ रुपये है. इन कर्मचारियों को Mercedes-Benz GLS 350d SUV कार की चाबी गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के हाथों से प्रदान की गई.

जानकारी के लिए बता दें कि सावजी ढोलकिया की कंपनी में 8000 से भी अधिक कर्मचारी है और कंपनी का सालाना टर्नओवर कुल 6000 करोड़ से भी अधिक है.

सावजी ढोलकिया अपने कंपनी के ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए कर्मचारियों का सबसे ज्यादा योगदान मानते हैं. ऐसे में कर्मचारियों की खुशी के लिए कुछ भी करना उन्हें अच्छा लगता है. उनकी मेहनत अनमोल है. पहले भी सावजी कर्मचारियों को महंगे तोहफे देकर चर्चाओं में आ चुके हैं. पिछली बार उन्होंने दिवाली बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को 490 से ज्यादा कारें और 207 फ्लैट्स दिए थे.

IRCTC Diwali Offer: दिवाली से पहले रेलवे का तोहफा, अब मोबाइल से भी बुक कर सकेंगे जनरल टिकट

7th pay commission: इन सरकारी कर्मचारियों को दिवाली पर मिलेगा बड़ा तोहफा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर