सूरत. Worker From Bihar Lynched by Mob in Gujarat’s Surat: गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों के साथ हिंसा की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच गुजरात के सूरत में रहने वाले युवक अमरजीत सिंह की शुक्रवार शाम मौत हो गई. अमरजीत मूल रूप से बिहार के गया का रहने वाला था. युवक के परिवार वालों का दावा है कि अमरजीत को लोहे की रॉड ले पीट-पीटकर हत्या कर की गई हैं, हालांकि सूरत पुलिस ने इसे मॉब लिंचिंग की घटना न बताते हुए एक्सीडेंट करार दिया है. इतना ही नहीं खुद बिहार उपमुख्यमंत्र सुशील कुमार मोदी ने भी अमरजीत की मौत को सड़क दुर्घटना बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार का निवासी अमरजीत सिंह पिछले 15 सालों से सूरत में रह रहा था. वो यहां अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ रहा था. अमरजीत सूरत के पंडेश्वरा इलाके में मौजूद एक मिल में काम करता था. इसके साथ ही वो लेबर कॉन्ट्रेक्टर का भी काम करता था. अमरजीत की मौत पर परिवार वालों का कहना है कि वह शुक्रवार शाम मिल से घर वापस लौट रहा था तभी हिंसक भीड़ उसकी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

हालांकि इस पूरी घटना पर पुलिस का बिल्कुल ही अलग बयान सामने आया है. पुलिस ने अमरजीत की मौत को एक्सीडेंट करार दिया है. पुलिस का कहना है कि यह मॉब लिंचिंग की घटना नहीं है बल्कि अमरजीत की मौत गंभीर सड़क हादसे में हुई है. इतना ही नहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस घटना पर बात करते हुए कहा है कि उन्होंने अमरजीत के मौत को लेकर गुजरात के सीएम विजय रूपाणि और सूरत के सांसद सीआर पाटील से बातचीत की है. उन्होंने इसे मॉब लिंचिंग की घटना बताने के साफ इंकार कर दिया है.

यूपी में फिर मॉब लिंचिंग, शराबी ने पीकर दी गाली तो लोगों ने पीटकर मार डाला

दिल्लीः गर्लफ्रेंड ने बनाया नया दोस्त, नाराज बॉयफ्रेंड ने बॉडी को काटकर नाले में फेंका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App