नई दिल्ली. भारत में आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक टिक टॉक के दीवाने हैं लेकिन अब टिक टॉक का बुखार गुजरात पुलिस को ऐसा लगा कि वह वर्दी में थाने में ही वीडियो बना रहे हैं. गुजरात पुलिस के इन जावनों का टिक टॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और प्रशासन अधिकारी भी इसकी जांच में जुट गए हैं. सबसे पहले महिला पुलिस कर्मी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह थाने में बिना वर्दी पहने हुए टिक टॉक पर वीडियो बनाती है.

इस वीडियो के बाद इस महिला पुलिस कर्मी के और वीडियो भी सामने आए जिसके बाद गुजरात पुलिस की डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने अधिकारियों से इसकी जांच के आदेश दिए. फिर टिक टॉक पर डांस करने वाली महिला को सस्पेंड भी कर दिया गया. दो दिन पहले वायरल हुआ हुआ वीडियो महेसाणा जिले के लाघनज पुलिस स्टेशन में तैनात महिला कांस्टेबल अपूर्वा चौधरी का है. जिसके वायरल होने के बाद महेसाणा पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने महिला को वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड कर दिया.

इस वीडियो को लेकर अधिकारियों ने कहा वीडियो कहीं का भी हो मगर पुलिस महकमें के अनुशासन का पालन सभी को करना होगा. अब ऐसे ही अहमदाबाद के महिला पुलिस स्टेशन में तैनात एक और महिला पुलिस कांस्टेबल संगीता परमार का वीडियो वायरल हुआ महिला पुलिस कांस्टेबल वर्दी में नजर आ रही है और इस वीडियो के वायरल होने के बाद फिर से गुजरात पुलिस के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है.

दो महिला कांस्टेबल के वीडियो के वायरल होने के बाद एक गुजरात के ए एस आई का वीडियो वायरल हुआ है जो गुजरात पुलिस की वर्दी में है. वायरल हुए वीडियो में यह अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर का डायलॉग बोल रहे हैं, हालांकि ये नहीं पता चला है कि यह वीडियो कहां का है. इसके साथ ही एक और वीडियो पुलिस कर्मी का वायरल हो रहा है जो कि गुजरात पुलिस के ही एक कांस्टेबल का है जिसकी भी जानकारी नहीं हैं.

Sunny Leone Tik Tok Video: सनी लियोनी का वायरल हो रहा ये टिक टॉक वीडियो, सेक्सी अंदाज से फैंस के उड़ा रहीं होश

Garima Chaurasia Tik Tok Sexy Video Photo: गरिमा चौरसिया का लेटेस्ट हॉट एंड सेक्सी टिक टॉक वीडियो बना देगा आपका दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App