लाउडस्पीकर:

अहमदाबाद।  गुजरात के मेहसाणा जिलें के मुदर्दा गांव में एक मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति मंदिर में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कर आरती कर रहा था. जिसके बाद उसके ही समुदाय से संबंध रखने वाले लोगों ने पीटकर हत्या कर दी।

 लाउडस्पीकर बजाने पर किया हमला

जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति का नाम जसवंतजी ठाकोर है और वो दिहाड़ी मजदूर था. गांववालों ने बताया कि बुधवार शाम को जसवंतजी अपने घर के पास मेलदी माता मंदिर में लाउडस्पीकर से आरती कर रहा था. तभी गांव के ही कुछ लोग आए और उन्होंने तेज आवाज पर आपत्ति जताई. आवाज कम नहीं होने के बाद वे आरती करने वाले व्यक्ति को गाली देने लगे और लाठियों से हमला कर दिया. जिसके बाद घायल व्यक्ति को मेहसाणा के सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

छह गिरफ्तार

मेहसाणा के लंघनाज पुलिस ने बताया कि इस मामले में छह लोगों को हत्या, दंगा, मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है. बता दें कि हाल के दिनों में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद की गुजरात में ये दूसरी घटना है. इससे पहले 2 मई को अहमदाबाद जिले के बावला क्षेत्र के रहने वाले 30 वर्षीय भरत राठौड़ से एक मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर कुछ लोगों ने मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर