अहमदाबाद. अपने ही पिता की हवस का शिकार हुई 12 साल की रेप पीड़िता बच्ची ने गुजरात के सूरत के सिविल अस्पताल में सोमवार रात को एक बेटे को जन्म दिया. अस्पताल की ओर से बयान आय़ा है कि बच्ची और उसका बेटा दोनों ही अब स्वस्थ हैं. अस्पताल ने कहा कि 8 महीने की गर्भवति बच्ची अचनाक तेज दर्द से तड़पने लगी. जिसके बाद डॉक्टरों में आननफानन में आपरेशन कर बच्चे को बाहर निकाला.

लड़की के माता पिता का तलाक हो चुका है और बच्ची की मां ने बीते 26 जून को सूरत पुलिस स्टेशन में उसके पिता पर बेटी के बलात्कार का चार्ज लगाया था. पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले को सोनगढ़ पुलिस को ट्रांस्फर कर दिया गया है जहां बच्ची का पिता रहा करता था. रिश्तेदारों की माने तो 8वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची सूरत में अपनी मां के साथ रहा करती थी. क्योंकि उसके मां बाप का तलाक हो चुका था तो वह तापी के व्यारा गांव में अपने पिता से कभी कभी मिलने जाया करती थी.

वहीं बच्चे को जन्म दे चुकी लड़की को मदद करने के लिए एक हीरा व्यापारी आगे आए हैं. हालांकि उम्मीद है कि उसके बच्चे को बच्ची को पढ़ाई होने तक अनाथालय में भेजा जाएगा. बता दें कि ऐसे मामले पहले भी कई बार आते रहे हैं जब परिवार के ही किसी सदस्य ने बच्ची का यौन शोषण कर उसे गर्भवति कर दिया हो.

महिला SP ने साथी पुलिस ऑफिसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मेरे सामने देखता है पॉर्न वीडियो

झारखंड में 2 नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप के आरोप में 11 लोग गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App