गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय में दो गुटों के बीच मंगलवार को भिड़ंत हो गई. पुलिस अधिकारी के अनुसार गुटों ने जमकर उपद्रव मचाया और एक कार को भी बुरी तरह तोड़ फोड़ दिया. हालांकि वह कार किसकी है ये अभी तक मालूम नहीं हो सका है. पुलिस ने कह कि हमने दोनों गुटों को अलग कर एक शख्स को हिरासत में लिया है. खबर है कि छात्रसंघ चुनाव प्रचार को लेकर अध्यक्ष पद के दो  प्रत्याशी आपस में भिड़ गए. एबीवीपी प्रत्याशी रंजीत सिंह श्रीनेत और निर्दल प्रत्याशी अनिल दुबे के समर्थकों ने मारपीट कर खूब बवाल मचाया. 

इसके बाद से पूरे विश्वविद्यालय परिसर में भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. वहीं विधि विभाग के एक प्रोफेसर के साथ भी बदसलूकी की खबर सामने आई है.

इस उपद्रव की खबर मिलने के बादजूद प्रॉक्टर और चुनाव अधिकारियों ने न तो बीच बचाव किया और न ही इसपर कोई एक्शन लिया. बतादें कि 13 सितंबर को यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. तो ऐसे में अपनी पार्टी का वर्चस्व कायम रखने के लिए छात्र ऐसी हरकतों पर उतारू हैं. कहा जा रहा है कि अगर पुलिस समय से न पहुंचती तो खून खराबा भी हो सकता था.

बत्ती गुल मीटर चालू एक्ट्रेस यामी गौतम की इस फोटो को देख आप भी अपना दिल दे बैठेंगे

सस्पेंस खत्म, यूपी नहीं फरवरी 2019 में बेंगलुरु आयोजित कराएगा एयरो इंडिया शो