नई दिल्ली. भारत में कोरोना संकट को लेकर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने चिंता जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अभी भारत में और भी खराब स्थिति आना बाकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंदर पिचाई ने सीएनएन से बातचीत में बताया है कि भारत की स्थिति अभी बहुत खराब है, लेकिन मुझे लगता है कि सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है. आपको बता दें कि सुंदर पिचाई ने अभी हाल ही में भारत में कोरोना का हाल देखते हुए 135 करोड़ रुपये के रिलीफ फंड की घोषणा की थी.

पिचाई ने की अमेरिका की तारीफ

सुंदर पिचाई ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अमेरिका की ओर से उठाए कदमों की तारीफ भी की. गूगल सीईओ ने कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में उच्चतम स्तर पर बैठे लोग किस तरह से भारत समेत अन्य देशों में व्याप्त स्वास्थ्य संकट की ओर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति बाइडेन, सचिव ब्लिंकन से लेकर अलग-अलग स्तरों पर अधिकारी इस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि वो भारत और अन्य प्रभावित देशों को कैसे मदद कर सकते हैं.

अमेरिका ने की मदद

आपको बता दें कि शुक्रवार को संयुक्त राज्य अमेरिका से कोविड -19 सहायता की पहली खेप भारत पहुंची थी. इसमें 440 ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगूलेटर्स और 960,000 रैपिड डायग्नोस्टिक टेस्ट शामिल थे. इस बीच, भारत विश्व व्यापार संगठन के समक्ष कोविड -19 टीके और चिकित्सीय के लिए ट्रिप माफी की मांग का प्रस्ताव बढ़ाने की कोशिश में है.

Viral Video : जब लॉकडाउन में घोड़ी न मिलने पर गधी पर निकली बारात, वीडियो वायरल

UP Lockdown Extend : योगी सरकार ने राज्य में 2 और दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ाया, गुरुवार 7 बजे तक प्रतिबंध जारी रहेगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर