GOA Election

नई दिल्ली. GOA Election गोवा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 6 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जोसेफ सिकेरा को कलांगुटे विधानसभा से टिकट दिया गया है। वहीँ बिचोलिम से राजेश तुलसीदास पाटनेकर, कलंगुटे से जोसेफ रॉबर्ट सिकेरा, सेंट क्रूज से एंटीनियो फर्नाडीस, कंब्रजुआ से जनिता पानडुरंग मडकेकर, कोर्टालिम से नारायण जी नाइक, कोरटोरिम से एंथनी बारबोसा को टिकट दिया गया हैं.

 

इससे पहले पार्टी ने 40 विधानसभा सीटों के 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी, जिसमे 3 सामान्य सीटों पर अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार, 1 सामान्य सीट पर अनुसूचित जाति के उम्मीदवार को मैदान में उतारा है. पार्टी ने पहली लिस्ट में 9 सामान्य और 11 ओबीसी उम्मीदवारों को उतारा है, जबकि लिस्ट में 6 नए उम्मीदवार भी शामिल हैं.

फ़रवरी में बीजेपी करेगी जनसभा

बता दें फ़रवरी माह के पहले हफ्ते बीजेपी के सभी बड़े मंत्री गोवा में जनसंबोधन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इनमें पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें :

Safe School Zone: मुंबई महानगरपालिका का पायलट प्रोजेक्ट हुआ सफल, स्टूडेंट्स ने माना अब स्कूल जाना पहले से सरल और सुरक्षित

Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर