नई दिल्ली. Goa Chief Minister Manohar Parrikar: गोवा बीजेपी के विधायकों और कोर कमेटी के सदस्यों ने शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य की स्थिति से उत्पन्न राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की गिरती सेहत को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने नया मुख्यमंत्री तलाशने में जुट गई है.वहीं गोवा के बीजेपी विधायक और डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के ठीक होने की उपर वाले से प्रार्थना कर रहे हैं.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनके बचने की संभावना नहीं है. माइकल लोबो ने कहा है कि गोवा में नेतृत्व नहीं बदलेगा. जब तक मनोहर पर्रिकर हैं वह ही गोवा के मुख्यमंत्री रहेंगे. साथ ही उन्होंने साफ किया कि पर्रिकर की जगह लेने की मांग किसी ने नहीं की है. हम सभी इस बात की प्रार्थना में जुटे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं लेकिन इसकी कोई संभावना नहीं है. माइकल लोबो ने कहा है कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो अगला सीएम बीजेपी से ही होगा.उन्होंने कहा कि कल रात पर्रिकर की तबीयत अचानक बेहद खराब हो गई थी इस वजह से इमरजेंसी बैठक बुलाई गई. वह फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में हैं.

इससे पहले पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर सीएम कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी थी. मीडिया में कुछ रिपोर्टों के संबंध में, यह स्पष्ट किया जाता है कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत स्थिर है.’इससे पहले विपक्ष ने मांग की थी कि मनोहर पर्रिकर को उनकी बीमारी के चलते उनके कर्तव्यों से मुक्त कर दिया जाना चाहिए.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. वह पैनक्रियाटिक कैंसर से पीड़ित हैं. मनोहर पर्रिकर को 31 जनवरी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. कांग्रेस ने राज्यपाल को पत्र लिखकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. जिसके बाद बीजेपी अपनी सरकार बचाने में जुट गई है.

पार्टी ने शनिवार से नए सीएम की तलाश शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोवा फॉरवर्ड पार्टी के तीन विधायक और तीनों निर्दलीय विधायक शनिवार को मनोहर पर्रिकर के घर पर समर्थन देने पहुंचे थे.

Jaipur Rural Lok Sabha Election Results 2019: राजस्थान की जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर साल 2014 में भाजपा के राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस को हराकर लहराया था जीत का परचम

PM Modi Adds Chowkidar Name On Twitter: अब ट्विटर पर पीएम हुए चौकीदार नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने अपने नाम के आगे जोड़ा चौकीदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App