राजस्थान: पुलिस की आंखें जब फटी की फटी रह गईं जिस वक्त थाने में एक शख्स ने पुलिसवालों से यह बात कही, ‘मैंने दोनों को मार दिया है…जाकर लाश उठा लो…” इसके बाद पुलिस ने तुरंत इस युवक को हिरासत में ले लिया। हैरान कर देने वाला यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है। पुलिस ने जिस शख्स को पकड़ा उसका नाम गुलशन (32) बताया जा रहा है। आरोपी गुलशन के कहने पर जब पुलिस वहां पहुंची तब पुलिस को 16 साल की एक मासूम लड़की और उसके 19 साल के भाई सोनू की लाश मिली।

यह पूरा मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है. हसनपुरा का रहने वाला गुलशन 16 साल की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे गुलशन अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा। उस समय तक लड़की के माता-पिता अपने काम पर चले गये थे।

बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के घर पर गुलशन और लड़की के बीच किसी बात पर बहस शुरू हो गई। जिससे नाराज गुलशन ने अचानक चाकू से लड़की की गर्दन पर वार कर दिया। चाकू से कई बार वार किये जाने से लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। घर में मौजूद अपनी बहन की चीख सुन उसके बड़े भाई सोनू की नींद खुल गई।

जिसके बाद गुलशन ने सोनू पर भी चाकू से कई वार किये। इसके बाद आरोपी गुलशन ने दोनों का गला रेत दिया। खबर के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी आराम से वहां से निकल गया और थाने में पहुंचा। थाने में पहुंच कर उसने पुलिस वालों को बयां किया कि उसने दो हत्याएं की हैं और वो लोग जाकर दोनों की लाश उठा लें।

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर