नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की के साथ छेड़खानी की नई घटना सामने आई है, हालांकि युवक को इस लड़की के साथ छेड़खानी करना बेहद भारी भी पड़ा. दरअसल छेड़खानी के विरोध में लड़की ने बीच सड़क पर इस युवक की जमकर पिटाई कर दी. यह घटना दिल्ली के गफ्फार मार्किट के पास की है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर अकेले इस मनचले की जमकर धुनाई करती हुई नजर आ रही है.

खबर के अनुसार यह घटना उस वक्त की है जब लड़की दिल्ली के गफ्फार मार्किट एरिया में शॉपिंग के लिए पहुंची थी. आरोप के अनुसार इसी दौरान एक मनचले ने अपनी दोस्त के साथ मिलकर उसे गंदे कमेंट करते हुए छेड़खानी की. लेकिन मनचलों को लड़की के साथ छेड़खानी करना बेहद भारी पड़ा. लड़की ने उसी वक्त उस युवक को पकड़ कर बीच बाजार में ही उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी. 

इस दौरान का जो वीडिया सामने आया है उसमें में भी साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक लड़की बीच सड़क पर युवक की पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में इस दौरान आस-पास बहुत से लोग भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. वहीं युवक बीच सड़क पर पिटाई खाते हुए अपना मुंह बार-बार छिपाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है. लड़की ने काफी देर तक बीच सड़क में लड़के की धुनाई की. इतना सब कुछ होने के बावजूद भी जब पुलिस नहीं आई तो लड़की ने खुद पुलिस को फोन करके बुलाया और नों ही आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

दिल्ली कैंट इलाके में भिड़े पुलिस और सेना के जवान, बीच सड़क पर बरसी लाठियां