नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की के साथ छेड़खानी की नई घटना सामने आई है, हालांकि युवक को इस लड़की के साथ छेड़खानी करना बेहद भारी भी पड़ा. दरअसल छेड़खानी के विरोध में लड़की ने बीच सड़क पर इस युवक की जमकर पिटाई कर दी. यह घटना दिल्ली के गफ्फार मार्किट के पास की है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर अकेले इस मनचले की जमकर धुनाई करती हुई नजर आ रही है.

खबर के अनुसार यह घटना उस वक्त की है जब लड़की दिल्ली के गफ्फार मार्किट एरिया में शॉपिंग के लिए पहुंची थी. आरोप के अनुसार इसी दौरान एक मनचले ने अपनी दोस्त के साथ मिलकर उसे गंदे कमेंट करते हुए छेड़खानी की. लेकिन मनचलों को लड़की के साथ छेड़खानी करना बेहद भारी पड़ा. लड़की ने उसी वक्त उस युवक को पकड़ कर बीच बाजार में ही उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी. 

Video: लड़की के साथ छेड़खानी करना मनचले को पड़ा भारी, बीच सड़क पर हुई धुनाई तो बोला- दीदी माफ कर दो

Video: लड़की के साथ छेड़खानी करना मनचले को पड़ा भारी, बीच सड़क पर हुई धुनाई तो बोला- दीदी माफ कर दो

Posted by InKhabar on Monday, 26 February 2018

इस दौरान का जो वीडिया सामने आया है उसमें में भी साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक लड़की बीच सड़क पर युवक की पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में इस दौरान आस-पास बहुत से लोग भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. वहीं युवक बीच सड़क पर पिटाई खाते हुए अपना मुंह बार-बार छिपाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है. लड़की ने काफी देर तक बीच सड़क में लड़के की धुनाई की. इतना सब कुछ होने के बावजूद भी जब पुलिस नहीं आई तो लड़की ने खुद पुलिस को फोन करके बुलाया और नों ही आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

दिल्ली कैंट इलाके में भिड़े पुलिस और सेना के जवान, बीच सड़क पर बरसी लाठियां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App