उत्तर प्रदेश, ग़ाज़ियाबाद ( Ghaziabad ) से एक ऐसी चौकाने वाली खबर सामने आई है जिससे आपका ढाबे के खाने से विश्वास उठ जाएगा. मामला ग़ाज़ियाबाद के कोतवाली इलाके में स्थित एक ढाबे का है, जहाँ से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई ढाबे पर खाना खाने के लिए सोचने को मजबूर हो जाएगा. एक वायरल वीडियो के जरिए इस ढाबे का सच सामने आया, जिससे पता चला की तंदूर लगाने वाला एक कारीगर हर रोटी पर थूक लगाकर इसे बेचता था.

हिंदू रक्षा दल ने दी थी जानकारी

गाजियाबाद की शहर कोतवाली इलाके की पंचवटी कॉलोनी में स्थित अहिंसा वाटिका चिकन पॉइंट है, इस चिकन पॉइंट पर मूल रूप से बिहार का रहने वाला तमीजउद्दीन नाम का एक व्यक्ति तंदूर लगाता था. तमीजउद्दीन तंदूर में रोटी लगाने से पहले हर रोटी पर थूक रहा था. इसकी जानकारी हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दी थी. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए ढाबे में कॉल किया था लेकिन तब ढाबा संचालकों यह कहकर बात को संभाल लिया था की उन्होंने थूक लगाकर रोटी बेचने वाले को निकाल दिया है.

ऐसा पकड़ा गया आरोपी

इस मामले में क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह का कहना है कि इस तरह की शिकायत हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसोदिया के द्वारा प्राप्त हुई थी. तहरीर में उन्होंने तंदूर लगाने वाले की इस हरकत के बारे में बताया था वहीं उनके द्वारा एक वीडियो भी दिखाई थी. जिसके आधार पर ढाबा संचालक और आरोपी तमीजउद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम पुलिस ढाबे पर पहुंची और तमीजउद्दीन से इस तरह की हरकत के बारे में जानकारी ली, तो पुलिसकर्मियों के साथ भी ढाबे पर अभद्रता की गई. जिसके बाद पुलिस ने तमीजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया और ढाबे को भी बंद कर दिया है.

यह भी पढ़ें :

Farmers ‘Rail Roko Protest’ : 18 अक्टूबर को किसान रोकेंगे ट्रेन, यूपी में अलर्ट जारी

Home Remedies For Headache सिरदर्द हो तो अपनाएं ये घरेलू इलाज, मिनटो में होगा फायदा