गाजियाबाद.  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पती-पत्नी समेत एक महिला ने आठवें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली. इससे पहले उन्होंने कमरों में सो रहे दो बच्चों की हत्या की जिसके बाद इस खौफनाक कदम को उठाया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

इंदिरापुरम के वैभव खंड की कृष्णा अप्रा सफायर सोसाइटी में हुई पांच मौतों ने लोगों को हिलाकर रख दिया. मृतकों की पहचान गुलशन (पति), परवीन (पत्नी), संजना (बिजनेस पार्टनर), रितिक (बेटा) और कृतिका (बेटी के रूप में की गई है.

पुलिस को फ्लैट में दीवार पर लिखा सुसाइड नोट भी मिला जिसमें आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी बताई गई. दीवार पर 500 रुपए के कई नोट भी चिपकाए गए और कुछ बाउंस चेक भी. पुलिस के मुताबकि, 2 करोड़ रुपए के लेनदेन ही इस सुसाइड केस की वजह बनी. उस घर में एक खरगोश भी मृत पाया गया.

दीवार पर चिपके 500 रुपए के नोटों को बताया अंतिम क्रिया के पैसे

जब पुलिस को दीवार पर सुसाइड नोट के साथ 500 के चिपके हुए नोट भी मिले तो हैरान रह गए. नोटों के साथ लिखा था कि ये सभी उन लोगों के अंतिम क्रिया क्रम के पैसे हैं. उनकी ख्वाहिश है कि सभी लोगों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाएगा.

मृतक गुलशन ने सुसाइड नोट में रिश्तेदार राकेश वर्मा का नाम भी लिखा

मृतक कारोबारी गुलशन ने दीवार पर लिखे सुसाइड नोट पर अपने एक रिश्तेदार राकेश वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए. बताया जा रहा है कि राकेश वर्मा मृतक का बिजनेस पार्टनर भी था और उसने गुलशन के साथ 2 करोड़ रुपए का हेरफेर किया.

Hyderabad Gang Rape Murder Case: निर्भया कांड से लेकर हैदराबाद डॉक्टर रेप मर्डर केस तक, अधिकतर बलात्कार मामलों में शराब है कॉमन कारण

Hyderabad Doctor Rape Murder Case: हैदराबाद रेप-मर्डर केस में पुलिस का बड़ा खुलासा- गैंगरेप के दौरान जबरन पिलाई गई थी महिला डॉक्टर को शराब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर