उत्तर प्रदेश. ख़बर उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद ( Ghaziabad accident ) से है जहाँ उस वक़्त एक हँसते खेलते परिवार में मातम पसर गया जब विजयनगर इलाके में दो जुड़वां भाई अपार्टमेंट की 25वीं मंजिल से गिर गए, जिससे दोनों की मौत हो गई है. हादसे के बाद से ही परिवार में मातम छाया है और सभी परिवारजनों का बुरा हाल है.

परिवार में छाया मातम

बताया जा रहा है कि, गाजियाबाद के विजयनगर इलाके की यह घटना शनिवार रात को करीब डेढ़ बजे हुई है. दोनों बच्‍चों की उम्र 14 साल की है, जो बालकनी में खेलते वक्त 225 फीट ऊपर से गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. तो वहीं, इस हादसे के बाद से परिवार में मातम छाया, मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बहरहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि इतनी रात को बच्चे बालकनी में क्यों खेल रहे थे.

बच्चों के बहार खेलने का माँ को नहीं था अंदाज़ा

दोनों जुड़वां बच्चों की माँ की माने तो उनका कहना कि शनिवार रात डेढ़ बज रहे थे. मैं बेटी के साथ कमरे में थी. बेटे सूर्य नारायण और सत्यनारायण दूसरे कमरे में मोबाइल पर गेम खेल रहे थे. पता नहीं कब और कैसे दोनों कमरे से बाहर आ गए. जब बच्चों की आवाज नहीं आई तो उन्हें पुकारा, लेकिन दोनों में से किसी ने भी जवाब नहीं दिया. तभी पड़ोस से आवाज आई की कोई नीचे गिर गया. मैं अपनी बेटी के साथ लिफ्ट से नीचे की तरफ पहुंची. जहां दोनों बेटे खून से लथपथ पड़े हुए थे, दोनों ने दम तोड़ दिया था.

बालकनी से गिरने से हुआ हादसा

मामले पर इंस्पेक्टर विजयनगर योगेंद्र मलिक ने बताया- बालकनी में लगी ग्रिल की ऊंचाई करीब साढे़ 3 फीट है. ग्रिल के पास ही एक कुर्सी रखी हुई थी. कुर्सी पर प्लास्टिक का 6 इंच ऊंचा स्टूल रखा हुआ था. ऐसे में आशंका है कि दोनों भाई कुर्सी पर रखे स्टूल पर चढ़कर नीचे की तरफ झांक रहे होंगे. तभी यह हादसा हो गया. फिलहाल, सभी एंगल से हादसे की जांच की जा रही है.

 

यह भी पढ़ें :

Punjab Congress: नवजोत सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी, पंजाब में हमारे पास आखिरी मौका

ISIS Killing Shia Muslims शिया मुसलमानों को चुन-चुनकर मार रहा आईएसआईएस, खुलेआम चेताया, कहीं भी रहो ढूंढकर मारेंगे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर