ई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को बीते दिनों जान से मारने की धमकी ( Gautam Gambhir threat Emails ) दी गई थी, यह धमकी उन्हीं आईएसआईएस कश्मीर के नाम से ईमेल के जरिए मिली थी. अब पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ है कि गौतम गंभीर को ये धमकी भरे ईमेल पाकिस्तान से भेजे गए थे. हालांकि, दिल्ली पुलिस की जांच अभी भी जारी है और पुलिस मामले की तह तक पहुँचने की कोशिश कर रही है.

गौतम गंभीर की बढ़ाई गई थी सुरक्षा

बीते दिनों धमकी भरे ईमेल और सन्देश मिलने के बाद गौतम गंभीर ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी. गौतम गंभीर ने बताया था कि यह धमकी उन्हें ISIS कश्मीर की ओर से मिली है. क्रिकेटर ने दिल्ली पुलिस में इस मामले की शिकायत भी दर्ज करवा दी थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तत्काल ही इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच भी शुरू कर दी थी. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान का कहना था कि गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

गौतम गंभीर को मिले धमकी भरे ईमेल में यह साफ़ तौर पर लिखा था कि ‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे.’ बता दें कि जब सिद्धू पाकिस्तान गए थे तब गंभीर ने उनके खिलाफ कुछ ट्वीट्स किए थे और तब से ही वे आतंकवादियों के रेडार पर है.

यह भी पढ़ें :

Urfi Javed Bold look: उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, इस लुक में आईं नज़र

Jewar International Airport: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे जेवर अंतरर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास, 34000 करोड़ का होगा निवेश

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर