लखनऊ. यूपी के कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को उत्तर प्रदेश के बागपत जेल में गोली मार कर हत्या कर दी गई है. डॉन मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पति की जान को खतरा बताते हुए मदद मांगी थी और लखनऊ प्रेस क्लब में कॉन्फ्रेस कर के कहा था कि उनके पति को जान से मारने की साजिश चल रही है. 10 दिन पहले मीडिया के जरिए मुन्ना की पत्नी ने कहा था कि उनके पति का फर्जी एनकाउंटर भी किया जा सकता है.

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने मीडिया माध्यम से अपने पति की हत्या की साजिश का आरोप लगाया था. डॉन मुन्ना भाई की पत्नी ने कहा था कि ‘मेरे पति की जान को खतरा है. उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ मुन्ना बजरंगी का एनकाउंटर करने की फिराक में हैं. इस षडयंत्र में कई बड़े अधिकारी और नेता शामिल हैं. मैं सीएम से निवेदन करती हूं कि वह मेरे पति को उचित सुरक्षा प्रदान करवाएं. साथ ही उन्होंने दावा किया था कि उनके पास सीसीटीवी फुटेज भी है जिसमें एसटीफ वाले उनके पति को मारने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं.

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि उनके पति को जेल में जहर देने की कोशिश भी की गई थी. इस हत्या के बाद पुलिस प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार पर कई सवाल खड़े होते हैं. यदि पत्नी ने 10 दिन पहले ही प्रशासन और पुलिस को जानकारी दी थी कि उनके पति मुन्ना बजरंगी की जान को खतरा है तो क्यों उन्हें उचित सुरक्षा प्रोवाइड नहीं करवाई. वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से मुन्ना बजरंगी हत्या मामले में कोई औपचारिक जवाब नहीं आया है.

उत्तर प्रदेश: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मार कर हत्या

PM नरेंद्र मोदी के नोएडा दौरे के लिए कौन से रोड कब बंद रहेंगे, देखें ट्रैफिक पुलिस की रूट डायवर्जन लिस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर