गढ़चिरौली. Gadchiroli Naxals Attack on Jawans Political Reactions: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एक पुलिस वाहन पर नक्सलियों द्वारा IED ब्लास्ट किया गया. इस हमले में 16 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि गाड़ी में करीब 18 से 25 सुरक्षाबल सवार थे. इस हमले के बाद लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर बदला लेने की बात कह रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र को गढ़चिरौली में जवानों पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सभी बहादुर जवानों को सलाम. उनकी कुर्बानियों को कभी नहीं भुलाया जा जाएगा. मेरी संवेदनाएं शोक संतिप्त परिवारों के साथ हैं. ऐसी हिंसा के अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नक्सलियों द्वारा कायरतापूर्ण हमले में हमारे गढ़चिरौली C-60 के 16 जवान शहीद होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं शहीदों के परिवार के साथ हैं. मैं गढ़चिरौली DGP और गढ़चिरौली SP के संपर्क में हूं.

वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि गढ़चिरौली में महाराष्ट्र पुलिस कर्मियों पर हमला कायरता और हताशा का काम है. हमें अपने पुलिस कर्मियों की वीरता पर बेहद गर्व है. राष्ट्र की सेवा करते हुए उनका सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. उनके परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर लिखा कि गढचिरौली, महाराष्ट्र में सुरक्षा बलों पर किया गया हमला नक्सलियों की हताशा का परिणाम है. हिंसा फैलाकर देश के विकास को रोकने और लोगों को भयभीत करने की कोशिश सफल नही होगी. दुख की इस घड़ी में सरकार और देश मजबूती से हमारे शहीद हुए सुरक्षा बलों के परिवारों के साथ हैं, और हमेशा रहेंगे.

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि गिढ़चिरौली में सुरक्षा बलों पर हुए कायराना नक्सली हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इस तरह के कृत्य करके नक्सली भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रिया को विचलित करने की अपनी बुरी साजिश में कभी सफल नहीं होंगे. देश के लिए अपना सर्वस्व बलिदान देने वाले सभी शहीदों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि.

Tej Bahadur Yadav Nomination Cancel Varanasi Social Media Reaction: वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- ये क्या हो गया

PM Narendra Modi in Ambedkar Nagar Ayodhya: अंबेडकर नगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- आप लोग इतना प्यार दिखाते हैं इससे SP-BSP वालों का BP बढ़ जाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App