नई दिल्लीः वित्त मंत्री अरुण जेटली के आम बजट 2018-19 पेश करने के बाद सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगी है. ट्वीटर पर मजेदार पोस्ट कर के वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाना लगाते हुए बजट को मिडिल क्लास के लिए बेकार बताया. ट्विटर यूजर्स ने फनी ट्वीट करके कहा कि बजट में भले ही गरीबों को कुछ फायदा मिले लेकिन मिडिल क्लास के लिए बजट में कुछ भी नहीं है. मध्यम वर्ग के लिए बजट महज एक झुनझुना है.

लोगों ने कई फनी ट्वीट किए एक ट्विटर यूजर ने लिखा मिडिल क्लास केवल टैक्स भरने और टैक्स भरने के लिए ही है बाकी बजट में तो उन्हें कुछ मिला नहीं. वहीं बिंदास लड़की ने बजट को लेकर ट्वीट किया आम आदमी को बजट में घंटा मिला. वहीं लोगों ने पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान को भी आम बजट से जोड़ कर ट्विटर पर खूब मजे लिए. लोगों ने लिखा आम आदमी तो केवल पकौड़े ही बेचेगा.

वहीं बजट को लेकर वेलकम मूवी का एक सीन काफी वायरल हो रहा है. फोटो में नाना पाटेकर अक्षय कुमार से कह रहे हैं सह लेंगे थोड़ा यूजर्स ने ये फोटो मिडिल क्लास के लोगों के संदर्भ में यूज किया है. वहीं सांसदों की सैलरी बढ़ाने का प्रस्ताव लेकिन आम आदमी को राहत न देने पर भी लोगों ने वित्त मंत्री को जमकर ट्रोल किया. जबकि कुछ लोगों ने बजट को आम आदमी की अपेक्षाओं से एकदम परे बताया.

यह भी पढ़ें- आम बजट 2018: सोशल मीडिया पर बोले ट्विटर यूजर्स- मिडिल क्लास की तो बैंड ही बजनी है!

Union Budget 2018: जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा, देखें पूरी लिस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर