नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता संजय पासवान ने दावा किया है कि महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले गौतम गंभीर के बीजेपी जॉइन करने के बाद अब कैप्टन कूल कहे जाने वाले एमएस धोनी के भी बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. संजय पासवान के मुताबिक बीजेपी की ओर से बहुत पहले से धोनी को पार्टी में शामिल कराने को लेकर बात चल रही है. यदि सब कुछ सही रहा तो संन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बीजेपी में शामिल होकर क्रिकेटर से राजनेता बन जाएंगे.

बिहार से बीजेपी के नेता और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में राज्यमंत्री रहे संजय पासवान का ने एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में यह दावा किया है. पासवान ने कहा कि उन्होंने खुद कई बार महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की और उनसे बीजेपी में शामिल होने की गुजारिश की. एमएस धोनी संन्यास के बाद बीजेपी जॉइन कर सकते हैं.

पासवान का कहना है कि एमएस धोनी एक देशभक्त हैं और समय-समय पर देश और समाज की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. समाज से जुड़ने के लिए बीजेपी का दामन थाम सकते हैं और सक्रिय राजनीति में आकर देश सेवा कर सकते हैं.

इस बारे में बीजेपी नेता संजय पासवान ने यह भी कहा है कि अभी तक माही ने पार्टी में शामिल होने के लिए हामी नहीं भरी है. धोनी ने इस बारे में कोई अंतिम फैसला नहीं किया है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले तत्कालीन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क अभियान के तहत भी महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की थी. उस दौरान भी माही के बीजेपी से जुड़ने की अफवाह उड़ी थी. हालांकि अमित शाह ने इसे सिर्फ औपचारिक मुलाकात बताया था.

दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद अपने प्रदर्शन से नाखुश नजर आ रहे हैं. कई क्रिकेट एक्सपर्ट बता रहे हैं कि जल्द ही माही रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं. खुद धोनी ने भी पहले संकेत दिया था कि यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप है. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिटायरमेंट के बारे में अभी तक कोई बात नहीं की है.

MS Dhoni Crying Video: आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए फफक कर रो पड़े थे एम एस धोनी, वीडियो देख क्रिकेट फैंस हुए भावुक

Life Changing Stories Of Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी की वो कहानियां जिसने भारतीय क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल कर रख दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App