नई दिल्ली. ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के सह संस्थापक सचिन बंसल की पत्नी प्रिया बंसल ने उनके खिलाफ बेंगलुरु के कोरमंगला पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया. साथ ही प्रिया का यह भी आरोप है कि सचिन बंसल ने उनकी बहन का शारीरिक शोषण भी किया.

फ्लिपकार्ट को-फाउंडर सचिन बंसल की पत्नी प्रिया ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी से पहले से ही सचिन का परिवार दहेज की मांग करता था. शादी के बाद प्रिया को ससुराल पक्ष ने दहेज को लेकर प्रताड़ित किया. सचिन भी उसके साथ मारपीट करता था.

प्रिया ने शिकायत में बताया कि सचिन जबरन उनकी संपत्ति को अपने नाम करवाना चाहता था. लेकिन जब प्रिया ने मना किया तो वह हिंसक रूप अपनाने लगा. इसके साथ ही प्रिया ने आरोप लगाया कि जब उनकी बहन दिल्ली आई तो सचिन उसके साथ भी जबरन संबंध बनाए.

सचिन बंसल की पत्नी प्रिया ने कहा कि उनके पिता ने शादी में 50 लाख रुपए का खर्चा किया. साथ ही रिवाज अनुसार थाल में 11 लाख रुपए अपने दामाद यानी सचिन बंसल को नकद दिए थे. बता दें कि पुलिस मामले में केस दर्ज जांच में जुट गई है. सूत्रों की मानें तो जल्द ही फ्लिपकार्ट सह संस्थापक से इस बारे में पूछताछ की जा सकती है.

Corona Virus Affected Holi 2020: होली पर कोरोना वायरस का साया- पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, अरविंद केजरीवाल, योगी आदित्यनाथ समेत ये नेता नहीं होंगे किसी कार्यक्रम में शामिल

Corona Virus Treatment By Alcohol: शराब में छुपा जानलेवा कोरोना वायरस का इलाज ! जानिए इसके पीछे का सच